सीएम आवास के सर्वेंट क्वार्टर में युवती ने की फांसी लगा कर आत्महत्या

खबर शेयर करें


समाचार सच, देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आवास के सर्वेंट क्वार्टर में गुरुवार को युवती ने फांसी लगाकर अपनी जान ले ली। पुलिस के मुताबिक मृतक युवती सुलेखा रुद्रप्रयाग जिले की रहने वाली थी और अपने दो भाई के साथ मुख्यमंत्री आवास के सर्वेंट क्वार्टर में रहती थी और पुलिस परीक्षा की तैयारी कर रही थी।

पुलिस के मुताबिक, युवती का भाई मुख्यमंत्री आवास में बनी गौशाला में काम करता है। साल 2018 में युवती 12वीं की परीक्षा पास की थी और तब से लेकर अपने भाई के साथ देहरादून में मुख्यमंत्री आवास के सर्वेंट क्वार्टर में रह रही थी। मामले में एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि फिलहाल इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस जांच के बाद ही साफ हो पाएगी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। युवती ने क्यों आत्महत्या की इसकी वजहों का अभी पता नहीं लग पाया है।

यह भी पढ़ें -   २३ अप्रैल २०२४ मंगलवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका …

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि मृतका का नाम सुलेखा (उम्र 22 वर्ष) था। वो मूल रूप से रुद्रप्रयाग की रहने वाली थी। वर्तमान में अपने बड़े भाई प्रमोद रावत और छोटे भाई कौशल रावत के साथ कर्मचारी आवासीय कॉलोनी न्यू कैंट रोड देहरादून में सीएम आवास के सरकारी क्वार्टर में रह रही थी। प्रथम दृष्टया युवती की मौत प्लास्टिक की रस्सी से लटककर आत्महत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है.

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440