छल बल से मत हरण करने वालो को जनता ने दिया करारा जवाबः महेन्द्र भट्ट

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। भाजपा ने बागेश्वर उपचुनाव की जीत को धामी सरकार की विकास नीति और स्वर्गीय राम दास के अमिट योगदान के प्रति श्रद्धांजलि बताया। साथ ही कहा कि कम मतदान के बावजूद पार्टी ने विगत चुनावों से अधिक वोट हासिल करने के साथ अधिकांश राउंड में आगे रहते हुए 61 फीसदी बूथों पर बढ़त बनाई है।

प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने पार्टी मुख्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान सवालों का जवाब देते हुए, बागेश्वर उपचुनाव की जीत पर संतोष जताते हुए जनता का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, ये जनादेश बागेश्वर के विकास को लेकर स्वर्गीय राम दास के अधूरे सपनों को पूरा करने के लिए हमे मिला है। बागेश्वर का यह प्यार पीएम मोदी के नेतृत्व में प्रदेश में डबल इंजन सरकार की गति को और अधिक बढ़ाने के लिए है। मातृ, युवाओं और बागेश्वर की जनता का पूरा आर्शीवाद भाजपा के साथ रहा है। उसके लिए पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता की तरफ से उन्होंने बागेश्वर की जनता का आभार व्यक्त किया। श्री भट्ट ने कहा, बागेश्वर उपचुनाव चुनाव के अधिकांश आंकड़े भी हमारे पक्ष में रहे हैं। विगत चुनावों के 32211 के मुकाबले इस बार पार्टी ने अधिक मत, 33247 हासिल किए हैं जबकि लगभग 7 फीसदी कम वोटिंग भी हुई है। साथ ही पोस्टल बैलेट समेत कुल 15 राउंड में से 13 राउंड में हमारे उम्मीदवार ने जीत दर्ज की है। इसी तरह कुल 188 बूथों में से 115 यानी लगभग 61 फीसदी पर भाजपा उम्मीदवार ने बढ़त बनाई है।

यह भी पढ़ें -   16 जून २०२४ रविवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका …

उन्होंने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा, ये जीत धनबल और छल के सहारे जनता का मत हरण करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ जनादेश भी है। कांग्रेस ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं की बलि लेते हुए धनाढ्य उम्मीदवार को आयात किया और उसने जमकर वोटों को खरीदने की कोशिश की। वही उनकी पार्टी शुरुआत से ही भ्रामक प्रचार और अनर्गल आरोप लगाकर जनता को छलने का प्रयास करती रही। लेकिन बागेश्वर की महान जनता ने बता दिया कि वे न बिकाऊ हैं न ही झांसे में आने वाले हैं और उनका वोट विकास के लिए है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड में फर्जीवाड़े से बन गया मास्टर, अब पांच वर्ष बिताने होंगे जेल में, 32 हजार का जुर्माना भी

हालांकि श्री भट्ट ने कहा, बागेश्वर चुनाव में जीत के बावजूद हमेशा की तरह संगठन इस बार भी विश्लेषण करेगा। जिसके आधार पर आगे सभी चुनावों में हम जनता का और अधिक विश्वास जीत सकें उसके लिए रणनीति तैयार करेगा। उन्होंने जोर देते हुए कहा, बागेश्वर में लगातार पांचवी जीत के साथ, जनता के आर्शीवाद से हम आगामी लोकसभा की सभी पांचों सीटों और निकाय चुनावों में भी जीत का अनवरत अभियान यूं ही जारी रखेंगे।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440