हल्द्वानी में बाजार क्षेत्र की चार दुकानों पर चोरों ने लगाई सेंध, उड़ाई लाखों की नगदी

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। बाजार क्षेत्र की चार दुकानों से लाखों की नगदी उड़ाकर पुलिस की चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती दी है वहीं कोतवाली और मंगलपड़ाव चौकी क्षेत्र के बीच में हुई चोरी की वारदातों ने सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है। चोर चारों दुकानों में छत के रास्ते घुसे और इत्मीनान से चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पीड़ित दुकानदारों को शुक्रवार सुबह घटना का पता चलने पर मामले की जानकारी पुलिस को दी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल प्रारम्भ कर दी है साथ ही पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही वारदातों का खुलासा कर दिया जायेगा।

देवलचौड़ निवासी परमजीत सिंह की चड़दी कला बैग शाप के नाम से प्रतिष्ठान है। बीती रात चोरों ने उनकी दुकान में छत के रास्ते घुस आये और दुकान में रखी साढ़े पांच हजार रूपए की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। वहीं नैनीताल वूल सेंटर के स्वामी परमजीत सिंह द्वारा भी पुलिस का सूचना दी कि चोर उनकी दुकान में भी छत के रास्ते घुसे और दुकान में रखी 15-20 हजार रूपए की नगदी चुरा ली। इधर, अंबिका विहार में रहने वाने सन्नी नागपाल की नैनीताल ऊन वाले के नाम से प्रतिष्ठान है। सन्नी ने बताया कि उनकी दुकान में 3.80 लाख रूपए नगदी रखी हुई थी जिस पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। सन्नी के अनुसार वह किसी रिश्तेदार की तेरहवीं में गए थे। अपने पिता के इलाज के लिए 3.80 लाख की नगदी दुकान में ही रखी थी। उधर, गोविंदपुरा में रहने वाले गुलजीत सिंह की दुकान ब्यूटी कॉनर की छत काटकर चोरों ने 40-50 हजार रूपए की नगदी चुरा ली।

यह भी पढ़ें -   सीएम ने की “आइडिया ग्रेट चैलेंज” के रूप में दी जाने वाली प्रोत्साहन राशि को 50 हज़ार रुपए से बढ़ाकर 2 लाख करने की घोषणा

चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही मंगलपड़ाव चौकी प्रभारी कश्मीर सिंह और एसएसआई तारा सिंह राणा मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। पुलिस ने दुकानों की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जिसमें चोर बढ़े इत्मीनान से वारदात को अंजाम देते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोरी की वारदातों का खुलासा कर दिया जाएगा।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.