एसएसबी जवान के घर पर चोरों ने लगाई सेंध, लाखों के जेवर और नगदी उड़ाई

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। यहां नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में चोरों ने एक एसएसबी के जवान के घर में सेंध लगाकर वहां से सोने, चांदी के आभूषण, नकदी आदि सामान उड़ा लिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -   स्व. डॉ इंदिरा की तृतीय पुण्यतिथि पर अर्पित की भावपूर्ण श्रद्धांजलि, उनके कामों को किया याद

प्राप्त जानकारी के अनुसर नेहरू कॉलोनी थानाध्यक्ष मोहन सिंह के अनुसार लक्ष्मीकांत निवासी ज्वाल्पा इन्क्लेव मोहकमपुर ने तहरीर दी कि वो 12वीं वाहिनी एसएसबी बिहार में तैनात हैं। बीते 17 अप्रैल को वो परिवार के साथ अपने मूल गांव जाखणी टिहरी गए थे। 18 अप्रैल को जब वो लौट तो घर का ताला टूटा था। अंदर जाकर देखा तो सामान अस्त-व्यस्त मिला। उन्होंने बताया कि छानबीन करने पर अलमारी से सोने का मंगलसूत्र, कान की बाली, पायल, कड़े, 25 हजार रुपये की नकदी, एसटीएम कार्ड आदि गायब मिले।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड विधानसभा उपचुनावः भाजपा ने बदरीनाथ से राजेंद्र भंडारी और मंगलौर से करतार सिंह को बनाया प्रत्याशी

उन्होंने बताया कि चोर बच्चों के स्कूल बैग तक चुरा ले गए। पड़ोसियों ने बताया कि दो संदिग्ध घर के आसपास घूम रहे थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस की ओर से आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। जल्द चोरों को पकड़ा जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440