हल्द्वानी में डेढ़ माह से बंद घर को बनाया चोरों ने निशाना

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। नगर में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है, चोरों द्वारा आये दिन कहीं न कहीं घरांे को निशाना बनाकर वारदातों को अंजाम देते नजर आ रहे हैं।

बेखौफ चोरों द्वारा एक बंद घर को निशाना बनाते हुए पुलिस को फिर चुनौती दे डाली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। गृहस्वामी के बाहर होने के चलते चोरी गये सामान के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।

यह भी पढ़ें -   सीएम धामी ने किया काली एवं गोरी नदी के संगम पर जौलजीबी मेले का शुभारम्भ, कहा-मेला हमारी सांस्कृतिक धरोहर

जानकारी के अनुसार जेआर पुरम, तल्ली हल्द्वानी निवासी दुर्गा देवी करीब डेढ़ माह से हिमांचल प्रदेश निवासी अपनी पुत्री के घर गई हुई थी, और अपने मकान को बंद कर पड़ोसियों से ध्यान रखने को कह कर गई थी। बीते दिनों जब पड़ौसियों ने दरवाजा खुला देखा तो उन्हें लगा दुर्गा देवी के वापिस लौट आयी हैं। लेकिन आज प्रातः भी काफी देर तक घर में कोई चहल-पहल नहीं दिखी और घर का दरवाजा भी एक ही खुला हुआ दिखा। तो पड़ोसियों को शक हुआ और इसकी सूचना उनके द्वारा पुलिस को दी गई। इस पर कोतवाल मनोज रतूड़ी व मंडी चौकी में तैनात दरोगा दिलवर सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने अंदर जाकर देखा तो अलमारी के लॉकर टूटे हुए थे। जबकि सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था।

यह भी पढ़ें -   प्राचीन राम मंदिर में खाटू श्याम जी का 5वां जन्मोत्सव मनाया, बाबा के भजनों पर झूम उठे भक्त श्रद्धालुजन

गृहस्वामी के घर में मौजूद न होने के चलते चोरी गये सामान की जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने दूरभाष पर घटना की सूचना परिवारजनों को दे दी है।

यह भी पढ़ें -   पुर्ननवा महिला समिति निभा रही है धर्म व मानवता का रिश्ता, करवाया 13 निर्धन कन्याओं का सामूहिक विवाह
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *