बीएसएनएल के इस नये प्लान में मिलेंगे यह फायदे…

खबर शेयर करें

समाचार सच, नई दिल्ली (एजेंसी)। भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपने उपभोक्ताओं के लिये कुछ नए प्रीपेड प्लान्स की लॉन्चिंग की है। साथ ही कंपनी ने एक बार फिर अपना पुराना प्लान दोबारा शुरू किया हैं। कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए इस बार 1,999 रुपये वाले प्लान को फिर से पेश किया है। इस प्लान को कुछ समय पहले बंद कर दिया गया था। टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, बीएसएनएल के 1,999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की फिर से वापसी हुई है।

इस प्लान में ग्राहकों को रोज 250 मिनट की कॉलिंग (दिल्ली और मुंबई शामिल) मिलेगी। साथ ही ग्राहक इस प्लान में रोज 3जीबी डेटा का लाभ भी ले पाएंगे। इस एफयूपी डेटा के बाद ग्राहक डेटा का इस्तेमाल 80 केबीपीएस की स्पीड से कर पाएंगे। इन सबके अलावा ग्राहकों को फ्री पीआरबीटी और 365 दिनों के लिए सोनी लिव सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें -   आज सीबीएसई बोर्ड के 10वीं और 12वीं के परिणाम नहीं होंगे घोषित, जानिए रिजल्ट पर बड़ा अपडेट

इस प्लान के अलावा कंपनी ने 97 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को भी फिर से पेश किया है। इस प्लान को चेन्नई और तमिलनाडु सर्किल में उतारा गया है। इस प्लान में ग्राहकों को रोज 2जीबी और रोज 250 मिनट कॉलिंग के लिए मिलेंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 18 दिनों की है. इसी तरह 998 रुपये वाले प्लान की बात करें तो ये इस प्लान में ग्राहकों को 240 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. साथ ही रोज 2जीबी का इस्तेमाल भी ग्राहक इस प्लान में कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें -   आज सीबीएसई बोर्ड के 10वीं और 12वीं के परिणाम नहीं होंगे घोषित, जानिए रिजल्ट पर बड़ा अपडेट

365 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलेगा, लेकिन बाकी फायदे केवल 60 दिनों की वैलिडिटी के दौरान मिलेंगे। बीएसएनएल के दूसरे 997 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को रोज 3जीबी डेटा और रोज 250 कॉलिंग मिनट मिलेंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 180 दिनों की है।

इस सबके अलावा कंपनी ने 399 रुपये वाले प्लान में भी बदलाव किया है। इस प्लान में ग्राहकों को अब 80 दिनों की वैलिडिटी, रोज 1जीबी डेटा, रोज 100 एसएमएस और फ्री पीआरबीटी मिलेगा।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.