इस काश्तकार ने अपनी जान के खतरे की जताई आशंका

खबर शेयर करें

पत्रकार वार्ता में चूनाखान निवासी काश्तकार ने पुलिस पर लगाये आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप

समाचार सच, हल्द्वानी। एक काश्तकार ने हमलावरों से अपनी जान का खतरे की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस पर हीलाहवाली करने का आरोप लगाया है।

उक्त बात सोमवार को चुनाखान निवासी चंद्रशेखर टम्टा ने पत्रकार वार्ता में कही। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके उपर बीते दिनो दो अक्टूबर 2019 को तहसील रामनगर ग्राम छोई स्थित फार्म हाउस पर महेश आगरी द्वारा भाड़े के शूटरो को उसकी सुपारी देकर जान से मारने की नियत से हमला करवाया गया था। इस घटना में हमलावर प्रार्थी पर गोलियां चलाते हुये प्रार्थी को मरा समझकर घायल अवस्था में छोड़कर घटनास्थल से फरार होने में सफल रहे थे। यह सारा प्रकरण रामनगर कोेतवाली में प्रथम रिपोर्ट संख्या 395/19 के तहत दर्ज है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को घटना के कुछ समय बाद पकड़ लिया था। लेकिन इस हमले का मुख्य साजिशकर्ता महेश आगारी व अन्य हमलावर अदनान व कामराज आज भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड में खूनी संघर्ष, मां और दो युवकों पर हमला, आरोपी की हल्द्वानी अस्पताल में मौत, ये है पूरा मामला…

उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि महेश आगारी अपने पैसे के बल पर पुलिस को प्रभावित करने की क्षमता रखता है। जिस कारण पुलिस महेश आगारी व अन्य आरोपियो की गिरफ्तारी को लेकर आनाकानी कर रही है।

श्री टम्टा ने अपना दर्द बताते हुए कहा कि महेश आगारी एक अपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है, जिसके चलते मेरा पूरा परिवार दहशत में जीवन-यापन करने को मजबूर है। महेश आगारी के पुलिस की पकड़ से बाहर होने के कारण मुझे हमेशा अपनी जान का खतरा बना हुआ है। यदि मेरे साथ किसी भी प्रकार की घटना घटित होती है तो उसकी सारी जिम्मेदारी महेश आगारी की होगी। श्री टम्टा ने आरोप लगाया कि महेश आगारी ने दिल्ली, लखनऊ के साथ-साथ ही उत्तराखण्ड के कई शहरो में बेनामी सम्पत्ति इकटठा कर रखी है। जिसकी जांच किसी निष्पक्ष एजेन्सी से कराई जाये तो इसका सारा चिटठा सामने आ सकता है। श्री टम्टा ने अपने हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुए चेतावनी दी है कि यदि जल्द हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह आंदोलन करने को मजबूर होंगे।

यह भी पढ़ें -   गंगा दशहरा पर वरिष्ठ नागरिक जनकल्याण समिति ने शरबत वितरण कर कमाया पुण्य

वार्ता में खजान चंद्र गुड्डू, राजाराम विद्यार्थी, जितेंद्र दरियाल, जगदीश चंद्र, जगन्नाथ पेंटर, कुलजीत सिंह, निक्कू, गुड्डू, हेमंत शेखर, विजय भट्ट, रमेश टम्टा, हृदयेश कुमार, प्रकाश शिल्पी सहित कई लोग मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440