उत्तराखंड के नैनीताल में दर्दनाक हादसा, मैक्स गहरी खाई में गिरी, पांच लोगों की मौत

खबर शेयर करें

समाचार सच, नैनीताल/भीमताल। नैनीताल जिले की भीमताल विधानसभा क्षेत्र के ओखलकांडा ब्लॉक से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। यहां एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि पांच लोगों हुई है। पतलट सड़क मार्ग पर यह हादसा हुआ है, जिसमें मैक्स गाड़ी गहरी खाई में गिरी है, हादसे के वक्त वाहन में 10 लोग सवार थे, जिनमें से छह लोगों की मौत हो गई। बाकी के चार लोग घायल बताए जा रहे है। घायलों में भी कुछ की हालात गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक हादसा भीमताल विधानसभा क्षेत्र के ओखलकांडा ब्लॉक इलाके में हुआ है। बताया जा रहा है कि नैनीताल शहर से करीब 80 किमी दूर पतलोट से दो किमी पहले अनरबन के पास तेज रफ्तार मैक्स बेकाबू होकर खाई में गिर गई. हादसे के वक्त मैक्स में 10 लोग सवार थे। इस हादसे में ड्राइवर समेत 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में तीन मां-बेटी और पिता थे।

सीओ सिटी सुमित पांडे ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही नजदीकी क्षेत्र खांसियों से पुलिस को मौके पर भेजा गया है. इसके अलावा एसडीआरएफ की टीम को भी घटना स्थल के लिए रवाना किया गया है. फिलहाल स्थानीय लोग घटनास्थल पर रेस्क्यू कर रहे हैं। अभी तक 6 लोगों के मरने की ही पुष्टि हुई है। वहीं चार घायलों को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक उपचार दिया। घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए सभी को हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें -   23 जून 2024 सोमवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका…

हादसे में मरने वालें लोगः
वाहन चालक भुवन चंद्र भट्ट (30) पुत्र डुंगर देव भट्ट निवासी पुटपुड़ी।
महेश चंद्र परगांई (36) पुत्री रमेश चंद्र।
पार्वती देवी (33) पत्नी महेश चंद्र निवासी भद्रकोट।
कविता परगांई (13) पुत्री महेश निवासी भद्रकोट।
उमेश परगांई (38) पुत्र हरीश परगांई निवासी भद्रकोट।
ममता भट्ट (19) पुत्री भोलादत्त निवासी पुटपुड़ी।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440