म्यन् पॉवर सिक्यूरिटी एजेन्सी एवं समाचार सच न्यूज पोर्टल कार्यालय में शान से फहराया तिरंगा, शहीदों को किया नमन

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। म्यन् पॉवर सिक्यूरिटी एजेन्सी एवं समाचार सच न्यूज पोर्टल ने स्वतंत्रता दिवस पर कार्यालय परिसर में एजेन्सी के प्रबन्धक बीबीएस पाल ने ध्वजा रोहण किया और पराक्रम और बलिदान से देश को आजादी दिलाने वाले उन सभी वीरों को नमन किया।

भारत की एकता और अखंडता को बरकरार रखना सभी भारतीयों का दायित्व : बीबीएस पाल
कार्यक्रम में एजेन्सी के प्रबन्धक बीबीएस पाल ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों एवं शहीदों को नमन करते हुए देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। उन्होंने कहा कि भारत की एकता और अखंडता को बरकरार रखना सभी भारतीयों का दायित्व है। खंडित भारत को हम कैसे एक करें हमारी सभ्यता संस्कृति जिसका लोहा पुरा विश्व मानता है वह पुनः फिर से स्थापित हो। उसमें भारत के हरेक नागरिक का योगदान होगा तभी हम सफल हो पाएंगे। उन्होंने आजादी हेतु सैनानियों द्वारा किये गये संघर्ष पर प्रकाश डाला।

यह भी पढ़ें -   भराड़ीसैंण में होगा विधानसभा का शीतकालीन सत्र

प्रेस क्लब के अध्यक्ष संजय तलवाड़ ने दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनायें
समाचार सच न्यूज पोर्टल टीम की आमंत्रण पर प्रेस क्लब के अध्यक्ष एवं पंजाब केसरी के ब्यूरो चीफ संजय तलवाड़ ने अपनी टीम के साथ प्रधान कार्यालय में पहुंचे और सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई व शुभकामनायें दी। क्लब के अध्यक्ष श्री तलवाड़ ने कहा कि देश की स्वतंत्रता, अखण्डता बनाये रखने के लिए सभी को अपने-अपने क्षेत्रों में महत्वपूर्ण भूमिका निभानी होगी। इस दौरान उन्होंने अपने पत्रकारिता काल के अनुभवों को भी पत्रकारों के साथ साझा किया।

यह भी पढ़ें -   पूर्व सीएम रावत ने दी किसानों को बधाई, बताया लोकतंत्र की जीत

शालिन शुक्ला के देशभक्ति गीतों ने बांधा समा
म्यन् पॉवर सिक्यूरिटी एजेन्सी एवं समाचार सच न्यूज पोर्टल कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में शालिन शुक्ला ने अपने गीतों से पूरा वातावरण देशभक्ति मय बना दिया। उनके द्वारा- हिमाद्रि तुंग श्रृंग से प्रबुद्ध शुद्ध भारती, स्वयंप्रभा समुज्जवला स्वतंत्रता पुकारती तथा मेरा मुल्क, मेरा देश, मेरा यह वतन, शांति का उन्नति का प्यार का चमन देशभक्ति गीतों ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

सुशील तथा रोहित ने अपने संचालन से किया लोगों को ओतप्रोत
कार्यक्रम में समाचार सच के सहायक सम्पादक सुशील शर्मा और रोहित जोशी ने अपने संचालन से उपस्थित लोगों को ओतप्रोत किया। इस दौरान सुशील शर्मा ने अपनी कला से भी लोगों को खूब गुदगुदाया। वहीं संपादक अजय सिंह चौहान, श्रीमती चन्द्रा चौहान तथा सहायक संपादक नीरू भल्ला ने भी फिल्मी देश भक्ति गीत दिल दिया है जहा भी देंगे ऐ वतन तेरे लिये गीत से कार्यक्रम में चार चांद लगा दिये।

यह भी पढ़ें -   स्मैक के साथ युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे

इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा की नगर महामंत्री आशा शुक्ला, समाचार सच के सम्पादक अजय चौहान, सह सम्पादक नीरू भल्ला, दीप्ति खर्कवाल, चंद्रा चौहान, कुलदीप रजवार, वीरेन्द्र चंद, रोहित यादव, पंकज जोशी, महेन्द्र सिंह भाकुनी, एडवोकेट नीरज जोशी, गोपाल मनराल, प्रेस क्लब हल्द्वानी महामंत्री मनोज कुमार पाण्डे, गोपाल जोशी, राहुल दर्मवाल, एम हसनेन, आशुतोष कोकिला, कमल जोशी, किरन हसनेन आदि मौजूद रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *