हल्द्वानी के दो थाना क्षेत्रों से स्मैक के दो कारोबारी गिरफ्तार

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। महानगर के दो थानों क्षेत्रों की पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से दो स्मैक के कारोबारी को गिरफ्तार किया हैं। दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज न्यायालय में पेश किया है।

बनभूलपुरा थाना पुलिस के मुताबिक गश्त के दौरान रेलवे फाटक के समीप एक युवक संदिग्धावस्था में घूम रहे युवक की तलाशी ली गई तो उसके पास से 4.5 ग्राम स्मैक बरामद हुई। आरोपी ने पुलिस को अपना नाम नदीम पुत्र अब्दुल हनीफ निवासी गफूर बस्ती बताया है। उसने पुलिस को बताया कि वह उक्त स्मैक महबूब उर्फ माकू पुत्र स्व. मुख्त्यार अहमद निवासी गफूर बस्ती से खऱीद कर लाया है और उसे यहां बेचने के लिए ग्राहक के आने का इंतजार कर रहा था।

यह भी पढ़ें -   पुत्री की सकुशल वापिसी की पुलिस से लगाई गुहार

मुखानी थाना क्षेत्र से पकड़ा स्मैक का अभियुक्त
मुखानी थाना पुलिस ने भी गश्त के दौरान एक आरोपी को दबोच लिया। पुलिस के अनुसार गश्त के दौरान जगदम्बा कॉलोनी के पास संदिग्धावस्था में खड़े युवक की तलाशी में 2.840 ग्राम स्मैक बरामद हुई। तस्कर ने अपना नाम जसविन्दर सिंह उर्फ जस्सा पुत्र स्व. जरनैल सिंह निवासी ग्राम करायल चतुर सिंह बताया है। उसने बताया कि वह स्मैक नारायणनगर के कन्नू आर्या से खरीदकर लाया है। जबकि कन्नू लामाचौड़ के विक्की कंजड़ से माल लाकर अन्य लोगों को बेचता है। पुलिस ने पकड़े गये तस्करों को कार्यवाही के बाद न्यायालय में पेश किया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *