हल्द्वानी में यूपी के मुख्यमंत्री योगी की जनसभा 13 को, इन रास्तों पर रूट डायवर्ट, इन इलाकों में करें वाहन पार्क

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। महानगर हल्द्वानी में आज संभलकर निकलें। 13 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोंधित करेंगे। जिसके के लिये हल्द्वानी महानगर आगमन पर कई स्थानों पर रूट डायवर्ट रहेगा। जनसभा/रैली कार्यक्रम समाप्ति तक महानगर का यातायात व्यवस्था का डायवर्जन प्लान तैयार किया गया है। पुलिस प्रशासन द्वारा 13 को रूट प्लान एवं पार्किंग व्यवस्था इस प्रकार से रहेगी। UP Chief Minister Yogi’s public meeting in Haldwani on 13th, divert routes on these routes, park vehicles in these areas

स्टाफ पार्किंग
-वीआईपी / उच्च अधिकारीगणों के वाहन कार्यक्रम स्थल से आगे सन मेडीकोज के सामने गेट बन्द पार्किंग में पार्क होगे।
-पार्टी पदाधिकारियों के वाहन कार्यक्रम स्थल से आगे शिवसुन्दरम बैंकट हॉल में पार्क होंगे।
-पत्रकार बन्धुओं के वाहन कुल्यालपुरा चौराहा के बांये रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट के भूतल में पार्क होंगे।
-पुलिस/प्रशासन के वाहनों गुरू तेग बहादुर स्कूल की पार्किंग (ठण्डी सड़क) में पार्क होंगे।
-समस्त प्रकार के दोपहिया वाहन महिला डिग्री कॉलेज में पार्क होगे।

हल्के/दुपहिया वाहनों हेतु रूट प्लान एवं पार्किंग व्यवस्था
-बरेली रोड से आने वाले रैली में सम्मिलित होने वाले समस्त हल्के/दुपहिया वाहन तीन पानी से डायवर्ट होकर गौला बाईपास से नारीमन तिराहा-हाईडिल तिराहा-सौरभ होटल से ठण्डी सड़क में परख इमेजिंग सेन्टर ठण्डी में पार्क होगे।
-नैनीताल रोड़ / चोरगलिया रोड़ से आने वाले रैली में सम्मिलित होने वाले समस्त हल्के/दुपहिया वाहन नारीमन तिराहा से हाईडिल तिराहा-सौरभ होटल से ठण्डी सड़क में परख इमेजिंग सेन्टर ठण्डी सड़क में पार्क होगे।
-रामपुर रोड से आने वाले रैली में सम्मिलित होने वाले समस्त हल्के/दुपहिया वाहन आई०टी०आई० तिराहा से डायवर्ट होकर कैंसर अस्पताल तिराहा से धानमिल तिराहा-मुखानी चौराहा होते हुये दोनहरिया तिराहा होते हुये दाहिने तरफ सन मेडिकोज के सामने से होकर सरस्वती स्वीट के पास रिलायंस निर्माणाधीन मॉल में पार्क होगे।
नोट. समय दिन में 1 बजे बाद रामपुर रोड से आने वाले समस्त प्रकार के वाहन शीतल होटल तिराहा/टी०पी० नगर तिराहा से डायवर्ट होकर तीनपानी बाईपास तिराहा से डायवर्ट कर गौला बाईपास रोड होते हुए नारीमन तिराहा से हाईडिल से सौरभ होटल के पास वीरशिवा स्कूल/क्वीन्स पब्लिक स्कूल में पार्क करेंगे।

यह भी पढ़ें -   नैनीतालः संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला आईटीबीपी जवान का शव, मृतक मूल रूप से पिथौरागढ़ का रहने वाला है

-कालाढुंगी रोड़ से आने वाले रैली में सम्मिलित होने वाले समस्त हल्के/दुपहिया वाहन मुखानी चौराहा होते हुये दोनहरिया तिराहा होते हुये दाहिने तरफ सन मेडिकोज के सामने से होकर सरस्वती स्वीट के पास रिलायंस निर्माणाधीन मॉल में पार्क होंगे।

बसों हेतु रूट प्लान एवं पार्किंग व्यवस्था।
-बरेली रोड से आने वाली रैली में सम्मिलित होने वाली समस्त बसों को तीनपानी बाईपास तिराहा से डायवर्ट कर गौला बाईपास रोड होते हुए नारीमन तिराहा से हाईडिल से सौरभ होटल पर कार्यकर्ताओं को उतार कर ठण्डी सड़क में पार्क करेंगे।
-रामपुर रोड से आने वाली रैली में सम्मिलित होने वाली समस्त बसों को आई०टी०आई० तिराहे से कैंसर तिराहा, धानमिल तिराहा से मुखानी चौराहा से पनचक्की रोड में महेन्द्र सिंह अधिकारी प्लॉटिंग एरिया में पार्क करेंगे।
नोट- समय दिन में 1 बजे से रामपुर रोड से आने वाली बसे शीतल होटल/टी०पी० नगर तिराहा से डायवर्ट होकर तीनपानी बाईपास तिराहा से डायवर्ट कर गौला बाईपास रोड होते हुए नारीमन तिराहा से हाईडिल- सौरभ होटल पर कार्यकर्ताओं को उतार कर वुड पैकर के पीछे मैदान में पार्क करेंगे।

यह भी पढ़ें -   स्व. डॉ इंदिरा की तृतीय पुण्यतिथि पर अर्पित की भावपूर्ण श्रद्धांजलि, उनके कामों को किया याद

-कालाढूगी/रामनगर की ओर से आने वाली रैली में सम्मिलित होने वाली समस्त बसों को लालडॉट तिराहे से मुखानी चौराहा- पनचक्की रोड में महेन्द्र सिंह अधिकारी प्लॉटिंग एरिया में पार्क करेंगे।
-चोरगलिया सितारगज की ओर से आने वाली रैली में सम्मिलित होने वाली समस्त बसों को चोरगलिया रोड से नारीमन तिराहा से हाईडिल से सौरभ होटल पर कार्यकर्ताओं को उतार कर ठण्डी सड़क में पार्क करेंगे।
-भीमताल/नैनीताल रोड की ओर से आने वाली रैली में सम्मिलित होने वाली समस्त बसों को नारीमन तिराहा से कॉलटैक्स तिराहा से पनचक्की रोड होते हुए महेन्द्र सिंह अधिकारी प्लॉटिंग एरिया में पार्क करेंगे।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440