उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष सीपीए बैठक में होगीं शामिल, आज रात जिब्राल्टर होंगी रवाना

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी भूषण ब्रिटिश प्रवासी प्रदेश जिब्राल्टर में आयोजित होने वाली मध्य वर्ष राष्ट्रमंडल संसदीय संघ (सीपीए) कार्यकारी समिति की बैठक में भाग लेने के लिए जिब्राल्टर के लिए उड़ान भरेंगी।

18 से 20 अप्रैल तक ब्रिटिश प्रवासी प्रदेश जिब्राल्टर में मध्य वर्ष राष्ट्रमंडल संसदीय संघ (सीपीए) कार्यकारी समिति की बैठक का आयोजन होना है, इसमे उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी भूषण भी भाग लेंगी। बता दे की उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष राष्ट्रमंडल संसदीय संघ में अंतर्राष्ट्रीय स्तर की कार्यकारणी समिति की भारत की प्रतिनिधि के रूप में नामित सदस्य भी है।

यह भी पढ़ें -   16 जून २०२४ रविवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका …

इसी संबंध में रविवार सुबह नई दिल्ली के संसद भवन के बैठक कक्ष में सम्मेलन से पूर्व इंडिया रीजन के सभी सदस्यों ने बैठक की। जिसमें सीपीए कार्यकारी समिति की बैठक के दौरान होने वाली विभीन्न कार्यशाला में चर्चा के विषयों पर भारत का प्रभावशाली प्रतिनिधित्व एवम पक्ष रखने के लिए रणनीति बनाई गई।

यह भी पढ़ें -   १७ जून २०२४ सोमवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका …

बैठक में विदेश मंत्रालय, सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय, पर्यावरण और जलवायु परिवर्तन मंत्रालय के अधिकारीगण सहित असम के विधानसभा अध्यक्ष विश्वजीत दायमारी,लोकसभा सांसद उदय प्रताप सिंह, संयुक्त सचिव लोकसभा डॉ अजीत कुमार शामिल रहे।

Executive committee meeting will be organized from 18 to 20 April

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440