ओबीसी के अपमान पर अब सफाई क्यों दे रही कांग्रेस: भट्ट

खबर शेयर करें

Why is Congress now giving clarification on the insult of OBCs: Bhatt

समाचार सच, देहरादून। भाजपा ने कहा कि अगर, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ओबीसी समुदाय का अपमान के मामले मे अहंकार का त्याग कर अदालत मे माफी मांग लेते तो आज कांग्रेसियों को देश भर मे सफाई देने के लिए नही भटकना पड़ रहा होता। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कांग्रेस नेता भक्त चरण दास के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस ओबीसी समाज के अपमान के बाद डरी हुई है और अब राहुल के पक्ष मे तमाम तरह की दलीले दे रही है। कांग्रेसी अपने नेता को समय पर देश और ओबीसी समुदाय से माफी मांगने को कह सकती है। उन्होंने भाजपा मे अंदरूनी लोकतंत्र पर सवाल को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि एक परिवार की पार्टी और दिशा निर्देश को मानने वाले ही अब ज्ञान बाँट रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है और वहाँ पर नेता नही कार्यकर्ता बड़ा होता है। लेकिन जहाँ तक कांग्रेस का सवाल है वहाँ सभी नीति निर्धारण महज एक परिवार के द्वारा निर्धारित किया जाता है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड में खूनी संघर्ष, मां और दो युवकों पर हमला, आरोपी की हल्द्वानी अस्पताल में मौत, ये है पूरा मामला…

भट्ट ने ने कहा कि कांग्रेस एक ओर सीबीआई और ईडी की निष्पक्षता पर लगातार सवाल उठा रही है और दूसरी और इन्ही एजेंसियों से कई मुद्दों पर जाँच की मांग कर रही है। कांग्रेस हर मांग और जाँच को अपनी सुविधा के अनुसार कर रही है जो कि संभव नही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आज अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का मजाक उड़ाने के बाद पश्चाताप के बजाय सत्याग्रह का आडंबर कर रही है जिसे जनता माफ नही करेगी। कांग्रेस को न्यायालय पर भी भरोसा नही है, न ही संवैधानिक संस्थाओ पर और लगातार हाशिये पर खिसक रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440