गैस सिलेडरों की कालाबाजारी करते हुए युवक को किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। वाहन के माध्यम से गैस सिलेंडरों की कालाबाजारी कर रहे एक आरोपी को पूर्ति विभाग व पुलिस की संयुक्त टीम ने 16 गैस सिलेंडर व हजारों नकदी के साथ दबोच लिया। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया।

बनभूलपुरा थाना पुलिस को क्षेत्र में व्यवसायिक गैस सिलेंडरों की कालाबाजारी करने की सूचना मिली। सूचना पर तत्परता दिखाते हुए पुलिस तथा पूर्ति निरीक्षक रवि सनवाल के संयुक्त अभियान में इन्द्रानगर बाईपास रोड पर चैकिंग करना प्रारंभ कर दिया। इस दौरान उन्होंनें गैस सिलेंडर से भरे वाहन संख्या यूके 06सीए-7609 को रोका तथा वाहन से 16 गैस सिलेंडर बरामद किए। जब चालक राजेश कुमार पुत्र मोतीलाल निवासी काही कस्बा थाना खागा फतेहपुर उप्र से गैस सिलेंडरों के बारे में जानकारी ली तथा उनके कागजात मांगे तो वह कागजात नहीं दिखा पाया।

यह भी पढ़ें -   मुख्य सचिव के निर्देश, सभी अंतर विभागीय परियोजनाओं को उन्नति पोर्टल में किया जाये शामिल

पूछताछ में उसने बताया कि वह एक सर्विस सेन्टर का चालक है तथा रूद्रपुर से सिलेंडर लेकर यहां आया था और वह 14 सिलेंडरों की कालाबाजारी कर चुका है। टीम को उसके कब्जे से कालाबाजारी कर बेचे गए सिलेंडरों से अर्जित 37500 रूपये की नगदी भी बरामद हुई। इस पर आरोपी के खिलाफ पूर्ति निरीक्षक रवि सनवाल की ओर से बनभूलपुरा थाने में आवश्यक वस्तु अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने आरोपी कालाबाजारिये को गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.