नैनीताल के ज्योलीकोट मार्ग में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, नैनीताल/हल्द्वानी। नैनीताल जिले के ज्योलीकोट मार्ग आम पड़ाव क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है। रविवार की सुबह राहगीरों को सड़क किनारे छत विक्षत अवस्था में युवक का शव पड़ा मिला तो सनसनी फैल गयी। राहगीरों की सूचना पर क्षेत्र की पुलिस मौके पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच की। पुलिस ने छान-बीन में ग्राम गांजा ज्योलीकोट निवासी 40 वर्षीय दिवेश बोरा ऊर्फ बल्लू के नाम शिनाख्त हुई है। फिलहाल पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया है।

यह भी पढ़ें -   मुख्यमंत्री का पीआरओ बनने पर दिनेश आर्या को दी बधाई

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब छह बजे ज्योलीकोट आम पड़ाव क्षेत्र के मार्ग में राहगीरों ने देखा एक युवक लहुलुहान अवस्था में पड़ा है। जिसकी सूचना पुलिस को दी। चौकी इंचार्ज जोगा सिंह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा युवक मृत अवस्था था। जिसके सिर वाहन की चपेट में आने से कुचला हुआ था। पुलिस द्वारा जांच पड़ताल के बाद शव की शिनाख्त ज्योलीकोट गांजा निवासी दिवेश सिंह बोरा ऊर्फ बल्लू के रूप में हुई। पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन भी वहां पहुंच गये। पुलिस ने पंचनामा के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेज दिया है।
पुलिस ने बताया कि परिजनों के अनुसार मृतक 40 वर्षीय दिवेश अविवाहित था। वह मजदूरी का काम किया करता था। वह शराब पीने का आदि था। शुक्रवार को भी दोपहर बाद वह घर से किसी कार्य के लिये गया था। माना जा रहा है कि बल्लू अधिक शराब पीने के कारण मार्ग के किनारे ही सो गया होगा और वाहन की चपेट में आ गया होगा।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *