राज्य के नवनिर्माण का संकल्प लें युवा : कोठियाल

Ad
खबर शेयर करें

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अजय कोठियाल का भव्य स्वागत

समाचार सच, हल्द्वानी। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अजय कोठियाल ने युवाओं से राज्य के नव निर्माण का संकल्प लेने की बात कही उक्त विचार युवा संवाद के दौरान युवाओं से वार्ता करते हुए कहे। नैनीताल रोड स्थित एक बैंक्वेट हॉल में आज 25 जुलाई दिन रविवार आम आदमी पार्टी द्वारा युवा संवाद का कार्यक्रम का आयोजन किया। जहां पर युवा संवाद कार्यक्रम में युवाओं से सीधा संवाद किया गया। युवाओं ने इस कार्यक्रम में कर्नल अजय कोठियाल से उत्तराखंड के विकास को लेकर कई सवाल पूछे और अपनी राय भी दीए जिन्हें कर्नल कोठियाल ने बड़ी आत्मीयता के साथ सुना और युवाओं का उत्साहवर्धन भी किया कर्नल कोठियाल ने युवाओं से अपने विचार साझा किए उन्होंने कहा की आज युवा प्रदेश की सबसे अमूल्य धरोहर हैंए जिनके बिना राज्य का नवनिर्माण अधूरा है युवा ही देश और प्रदेश की तकदीर हैंए जिन्हें प्रदेश और देश दोनों को संवारना है ।

यह भी पढ़ें -   मुख्यमंत्री धामी ने दी विभिन्न निर्माण कार्यों हेतु वित्तीय स्वीकृति

कर्नल कोठियाल ने कहा कि उनकी कोशिश है कि राज्य के नवनिर्माण के संकल्प में सभी युवा उनका साथ देंए ताकि इस प्रदेश का कायाकल्प हो सकेए उन्हें पूरा विश्वास है कि युवा उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे। आप नेता समित टिक्कू ने कहा कि उत्तराखंड के नवनिर्माण की नई पटकथा यहां के युवाओं को लिखनी हैए यह वह प्रदेश नहीं है जिसके लिए आंदोलनकारियों ने अपनी शहादतें दी थी। इस राज्य की परिकल्पना आज भी अधूरी है। अगर युवा अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें तो राज्य का विकास निश्चित है। इधर पत्रकारों से वार्ता करते हुए अजय कोठियाल ने कहा की आम आदमी पार्टी जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर तथ्यात्मक रूप से जनता के बीच जायेगीए सिडकुल में रोजगारए स्वास्थए पानीए बिजलीए औऱ पलायन जैसे ज्वलंत मुद्दों को लेकर 2022 के विधानसभा चुनावों के बीच जायेगी व उत्तराखंड की समस्याओं को जानने के साथ ही युवाओं के दिमाग मे क्या चल रहा है तथा युवा वर्ग की किस तरह की समस्याओं से जूझ रहा है इन सब चीजों को लेकर आगे की रणनीति तय करेगें। इससे पूर्व पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू, प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली एवं शिशुपाल रावत सह प्रभारी धरमवीर अवाना, के साथ पार्टी के कार्यकर्ताओं, स्थानीय लोगों, युवाओं एवं महिलाओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

यह भी पढ़ें -   सीएम धामी ने पूर्व पार्षद के इलाज को दी आर्थिक सहायता चैक

कार्यक्रम में दीप पांडे, पुष्कर बिष्ट, संतोष कबड़वाल, रक्षित वर्मा, त्रिलोचन जोशी, विनोद तिवारी, रमेश कांडपाल, नरेंद्र, निर्मला आर्या, मंजु देवी, उमेश राणा, गीता जीना, सुनिल, पंकज, राजकुमार, खीम सिंह बिष्ट, डी एस कोटलिया, श्रीकांत खण्डेलवाल, अब्दुल क़ादिर, देवेश, सुरेश जोशी, दीपक पांडे, सागर पांडे, राजवीर सिब्बल, पियूष, योगेश, दीपक मेहरा, अज़हर, फहीम आदि उपस्थित रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *