डंपर से बरामद की 2 किलो 710 ग्राम चरस, चालक व क्लीनर गिरफ्तार

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। पुलिस ने यहां पर्वतीय क्षेत्र से आ रहे एक डंपर की चैकिंग के दौरान 2 किलो 710 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने इस मामले के आरोपी डंपर चालक व क्लीनर को गिरफ्तार किया है। पुलिस दोनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें न्यायालय में पेश किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरूवार को दिन में भोटिया पड़ाव में पर्वतीय क्षेत्र से आ रहा डंपर संख्या यूके 04सीए-4303 नो एंट्री जोन में प्रवेश कर गया। इस बीच मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए कोतवाल अरूण सैनी के नेतृत्व में गश्त पर निकली पुलिस टीम ने डंपर को रोक लिया। कागजात मांगने पर चालक आनाकानी करने लगा। जब पुलिस ने डंपर में रखे बैग की तलाशी ली तो उसमें से 2 किलो 710 ग्राम चरस बरामद हुई। पूछताछ में डंपर चालक ने अपना नाम गिरीश चंद्र रूबाली पुत्र त्रिलोमणि व क्लीनर ने अपना नाम गिरीश रूवाली उर्फ राहुल पुत्र प्रकाश चंद्र निवासी भन पोखरा, पोस्ट पटलोट तहसील धारी (नैनीताल) बताये।

यह भी पढ़ें -   प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी से कांग्रेस के कार्यकर्त्‍ता आक्रोशित

मामले में जानकारी देते हुए एसपीसिटी डॉ जगदीश चन्द्र ने बताया कि पूछताछ में पकड़े गये तस्करों ने उक्त चरस धारी से लेकर आना बताया है। पूछताछ में पकड़े गये आरोपियों ने बताया कि लॉकडाउन के बाद से कर्ज अत्यधिक बढ़ जाने के चलते वह चरस तस्करी के कारोबार में उतर आये। वह चरस की खेप हल्द्वानी में बेचने के लिए जा रहे थे। पुलिस दोनों को कार्यवाही के बाद न्यायालय में पेश करने की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ें -   प्रधानमंत्री ने राज्यों और केन्द्रशासित प्रदेशों के 35 पीएसए ऑक्सीजन संयंत्रों को किया समर्पित, पीएसए ऑक्सीजन संयंत्र अब देश के सभी जिलों में हुए चालू

सफलता प्राप्त करने वाली टीम में कोतवाल अरूण सैनी के साथ भोटिया पड़ाव चौकी प्रभारी संजय बृजवाल, एसआई रविन्द्र राणा, कांस्टेबल विरेंद्र चौहान, कुंदन कठायत, त्रिलोक रौतेला शामिल रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *