हल्दुचौड़ क्षेत्र में लड़ाई झगड़ा कर तमंचा लहराने वाले युवक को तमंचे के साथ किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। हल्दुचौड़ बाजार में विगत दिनों हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने तमंचा लहराने वाले युवक को तमंचे के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने उक्त मामले में पहले ही पांच बाल अपराधियों को अपनी गिरफ्त में लिया साथ ही एक व्यक्ति को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार किया।

पुलिस को दूरभाष पर सूचना मिली कि हल्दुचौड़ मार्केट में स्पाइडन होटल के नजदीक कुछ लड़के लड़कियां आपस में लड़ाई झगड़ा कर रहे हैं। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल में पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए झगड़ा करने वाले व्यक्तियों में 05 बाल अपराधियों के विरुद्ध जुविनाइल एक्ट के अंतर्गत सुसंगत धाराओं में कार्यवाही की गई तथा उनके परिजनों को बुलाया गया साथ ही घटना में संलिप्त 01 व्यक्ति को अवैध अवैध तमंचा 315 बोर के साथ हिमांशु राठौर पुत्र सुरेश राठौर निवासी मोहल्ला नई बस्ती वार्ड नंबर 16 थाना किच्छा मौके से गिरफ्तार किया। व्यक्ति के विरुद्ध कोतवाली लालकुआं में शस्त्र अधिनियम के अन्तर्गत मामला दर्ज किया। पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई कर न्यायालय में पेश करने की तैयारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में 1 बजे तक कुल 33.33 फीसदी हुआ मतदान, देखिए अभी तक का पांचों सीटों का मत प्रतिशत

पुलिस टीम चौकी प्रभारी हल्दुचौड़ सोमेंद्र सिंह, उ0नि0 वंदना चौहान, कानि0 प्रदीप पिलख्वाल, किशोर रौतेला, अनिल शर्मा भी शामिल थे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440