न्यूड फोटोशूट करा बुरे फंसे अभिनेता रणवीर सिंह, महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज

खबर शेयर करें

समाचार सच, मुंबई (एजेंसी)। पिछले दिनों अभिनेता रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट करवाकर खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। सोशल मीडिया पर एक वर्ग ने रणवीर सिंह की तारीफ की तो उन्हें ट्रोल भी किया गया था। इतना ही नहीं, रणवीर सिंह के इस न्यूड फोटोशूट पर खूब मीम्स बनाये गये थे लेकिन अब इस मामले को लेकर अभिनेता बुरे फंसते नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, अब मुंबई पुलिस ने उन पर केस दर्ज कर लिया है।

इंडिया टुडे के अनुसार अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ ‘महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने’ का एक मामला दर्ज किया गया है। मुंबई पुलिस के पास इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है। शिकायत के बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है। गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया है। इधर रणवीर सिंह के न्यूज फोटोशूट पर सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब रिएक्शन दिए थे। अब इस मामले को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें -   हरिद्वार: जल्दी अमीर बनने के चक्कर में छापने लगा नकली नोट, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

सपा नेता अबू आजमी ने ट्वीट कर कहा था कि नंगे जिस्म की नुमाइश करना आर्ट व आज़ादी कहलाता है तो एक तरफ संस्कृति के मुताबिक लड़की अपनी मर्ज़ी से बदन को हिजाब से ढकना चाहे तो वह उत्पीड़न व धार्मिक भेदभाव कहलाता है। हमें आखिर कैसा समाज चाहिए? नंगी तस्वीरें सार्वजनिक करना आज़ादी है तो हिजाब पहनना क्यों नहीं?
अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट कर कहा था कि हमने एक अंतरराष्ट्रीय मैगजीन के लिए बोल्ड शूट किया तो लोगों ने और मीडिया ने हमें चरित्रहीन, जलील और बेआबरू कहा। जब ये जनाब बोल्ड शूट करते हैं तो उर्दूवुड और मीडिया इनकी इस कलाकारी की सराहना करने में मसरूफ है अरे भाई, हमारे जिस्म पर कीड़े पड़े थे क्या?
वहीं जब सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह को ट्रोल किए तो अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा, ‘रणवीर सिंह में कोई भी दिखावा नहीं है। आप लोग रणवीर को 11-12 साल से देखते आ रहे हैं। वो जो भी करते हैं, वो उनकी पर्सनैलिटी का हिस्सा है।’ हालांकि अब मामला सोशल मीडिया पर विरोध जताने से बढ़कर कानूनी लड़ाई तक पहुंचता दिखाई दे रहा है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.