बीजेपी सांसद कंगना रनौत को CISF की महिला जवान ने मारा थप्पड़, चंडीगढ़ एयरपोर्ट की घटना, देंखे वीडियो…

खबर शेयर करें

समाचार सच, चंडीगढ़/दिल्ली (एजेन्सी)। हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से हाल ही में चुनाव जीतीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से बदसलूकी की खबर सामने आई है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बीजेपी सांसद कंगना रनौत को सीआईएसएफ की एक महिला जवान ने थप्पड़ मार दिया। कंगना ने इसको लेकर शिकायत दर्ज कराई है। बीजेपी सांसद को दिल्ली आना था और वे चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थीं। ऐसे में महिला जवान ने कंगना को थप्पड़ मार दिया। (Kangana Ranaut Slapped)

कंगना रनोट चुनाव जीतने के बाद भाजपा की बैठक में शामिल होने के लिए विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट UK707 से दिल्ली के लिए निकल रही थीं, तभी सिक्योरिटी चेक के दौरान उनकी महिला जवान से कहासुनी हो गई। कंगना ने मामले की शिकायत कर महिला जवान को नौकरी से हटाने और उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। कंगना रनोट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF की महिला जवान ने थप्पड़ मारा है। कंगना को थप्पड़ मारने वाली जवान का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है। मामले में कुलविंदर का बयान सामने आ चुका है, वो कंगना के किसान आंदोलन पर दिए गए बयान से आहत थी। वहीं कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया है कि महिला ने उन्हें थप्पड़ मारने के साथ गाली भी दी है।

यह भी पढ़ें -   आंचल ने 6 लीटर पॉलीपैक में स्टैंडर्ड एवं फुल क्रीम दूध किया लांच

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सासंद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी शिकायत में कहा कि वह बोर्डिंग के लिए जा रही थीं, इस दौरान ही एलसीटी कुलविंदर कौर (CISF यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट) ने उन्हें थप्पड़ मारा था। इसके बाद कंगना के साथ यात्रा कर रहे शख्स ने भी उस जवान को मारने की कोशिश की, लेकिन फिर आरोपी CISF कर्मी को हिरासत में ले लिया गया।

यह भी पढ़ें -   खेलो इंडिया विमेंस वूशु लीग नॉर्थ जोन में हल्द्वानी की नीति पांडे ने जीता रजत पदक

कंगना रनोट ने घटना के बाद एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कहा, ‘मेरे पास बहुत सारे फोन कॉल्स आ रहे हैं, मैं आपको बताना चाहूंगी कि मैं फिलहाल सेफ हूं। आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मेरे साथ हादसा हो गया। एयरपोर्ट पर एक महिला जवान ने मुझे गालियां देनी शुरू कर दीं। उसने बताया कि वो किसान आंदोलन की सपोर्टर है। उसने साइड से आकर मुझे चेहरे पर हिट कर दिया। मैं तो सुरक्षित हूं, लेकिन मेरी चिंता पंजाब में बढ़ रहे उग्रवाद और आतंकवाद को लेकर है। इसे कैसे भी करके हैंडल करना पड़ेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440