यूपीएससी की परीक्षा में फेल होने से था परेशान, मध्य प्रदेश के युवक का ऋषिकेश की गंगा में मिला शव

खबर शेयर करें

समाचार सच, ऋषिकेश। यूपीएससी की परीक्षा में फेल होने से परेशान मध्य प्रदेश के युवक का यहां ऋषिकेश की गंगा में शव मिला है। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना टिहरी जिले के मुनि की रेती थाना क्षेत्र में शिवानंद घाट के पास की है। बताया जा रहा है कि युवक बीते दिन ही दिल्ली से ऋषिकेश घूमने आया था, तभी उसने ये खौफनाक कदम उठाया। युवक ने संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा दी थी, जिसका परिणाम हाल ही में आया है। परीक्षा में पास नहीं होने के कारण युवक ने यह कदम उठा लिया।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी में बंद कमरे में मिला जला हुआ व्यक्ति का शव, बदबू आने से खुला राज

मुनि की रेती थाना पुलिस के मुताबिक बीते रोज शिवानंद घाट पर युवक के गंगा में डूबने की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने गंगा में सर्च ऑपरेशन चलाया। पुलिस को युवक का शव योग निकेतन घाट पर गंगा में मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए ऋषिकेश हॉस्पिटल भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि शिवानंद घाट पर दिल्ली नंबर की पुलिस को बाइक मिली थी, जिस पर बैग रखा हुआ था। बैग में मिले दस्तावेजों के आधार पर मृतक की शिनाख्त अरुण चंदोरिया निवासी डबरा ग्वालियर मध्य प्रदेश के रूप में हुई. दस्तावेजों में मिले फोन नंबर के आधार पुलिस ने अरुण की बहन अंजलि से संपर्क किया।

यह भी पढ़ें -   देश भारत विश्व के अन्य देशों का योग के क्षेत्र में नेतृत्व कर रहा है: अजय भट्ट

अंजलि के मुताबिक अरुण दिल्ली में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रहा था। एग्जाम में पास नहीं होने से परेशान होकर वह ऋषिकेश घूमने की बात कह कर निकला था। इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। प्रथम दृष्यता मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। इस मामले में अधिक जानकारी जुटाई जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440