खेत में कार्य कर रहे भाई बहन की आकाशीय बिजली के चपेट में आने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

खबर शेयर करें

समाचार सच, यूएसनगर/खटीमा। उत्तराखण्ड के उधमसिंह नगर जिले में खेत में कार्य कर रहे भाई बहन की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मौत सूचना पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। इस खबर के बाद मांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

यह भी पढ़ें -   रामनगर में लोपिंग न करने डीएम ने जताई नाराजगी, विद्युत विभाग के अधिकारियों की लगी फटकार, आपदा प्रभावित क्षेत्रों का किया निरीक्षण

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह खटीमा के सीमांत क्षेत्र ग्राम सजना निवासी सुमित सिंह राणा अपनी बड़ी बहन सुहानी राणा के साथ खेत में धान की रोपाई कर रहा था। इस बीच दोनों भाई बहन आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए। आनन-फानन में परिजनों ने दोनों को खटीमा अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। साथ ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। घटना की सूचना पर क्षेत्रीय विधायक सहित तमाम जनप्रतिनिधि अस्पताल पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया। बाद में पुलिस ने दोनों शवो को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440