उत्तराखण्ड में कार गिरी गहरी खाई में, हादसे में बुजुर्ग महिला की मौत, चार घायल, सगाई समारोह से लौटते समय हुआ हादसा

खबर शेयर करें

समाचार सच, चमोली/गैरसैंण। उत्तराखण्ड के चमोली जिले में आदिबद्री के पास बीते देर रात एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। जबकि चालक समेत कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग रुड़की से एक सगाई समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे।

जानकारी के अनुसार कर्णप्रयाग विकासखण्ड के कांसवा गांव के रहने वाला एक परिवार रुड़की में अपने रिश्ते में एक सगाई समारोह में गए हुए थे। शनिवार को उक्त परिवार कार संख्या यूके 07 एफआर 5185 से घर वापस लौट रहे थे। रास्ते में देर रात कर्णप्रयाग-रानीखेत राजमार्ग 109 पर आदिबद्री पेट्रोल पंप के पास कार अनियंत्रित होकर करीब 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। सूचना मिलते ही कर्णप्रयाग एसडीएम व तहसीलदार, गैरसैंण और कर्णप्रयाग थाना पुलिस के साथ ही गौचर से एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पहुंची। जहां रात को रेस्क्यू अभियान चलाया गया। इस हादसे में 80 वर्षीया बिंसरी देवी पत्नी स्व. कुशाल सिंह कुंवर निवासी- कांसवा, आदिबद्री, चमोली की मौके पर मौत हो गई। जबकि कार चालक मोहन प्रसाद नोनी (58) पुत्र धर्मानंद निवासीकांसवा, आदिबद्री, प्रियांशु कुंवर (20) पुत्र राकेश चंद्र, विक्रम सिंह कुंवर (56) पुत्र बच्चन सिंह, उषा देवी (51) पत्नी मोहन प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें -   आंचल ने 6 लीटर पॉलीपैक में स्टैंडर्ड एवं फुल क्रीम दूध किया लांच

रेस्क्यू टीम ने घायलों को खाई से निकालकर उपचार के लिए एंबुलेंस के जरिए उपजिला अस्पताल कर्णप्रयाग भेजा. जबकि, शव को भी खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस के अनुसार कार में सवार सभी लोग कर्णप्रयाग विकासखंड के कांसवा गांव (तलोजा) के रहने वाले हैं। इधर पुलिस ने बताया है कि देर रात को उपचार के दौरान ऊषा देवी ने भी दम तोड़ दिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440