सीओ ने किया हल्द्वानी कोतवाली का निरीक्षण, दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पाराशर ने कोतवाली का अर्द्धवार्षिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कोतवाली में मालखाना समेत अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही उन्होंने कोतवाल को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये।
सर्वप्रथम निरीक्षण के लिए कोतवाली पहुंचे सीओ को महिला गार्ड ने सलामी दी। इस मौके पर कोतवाली की सफाई व साजसज्जा के लिए सीओ ने महिला गार्ड को पुरस्कार प्रदान किया। उन्होंने कोतवाली भवन, मैस, महिला बैरिक, सरकारी कर्मचारी आवास व निर्माणाधीन भवनों का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें -   नगदी व सट्टा पर्ची के साथ पुलिस ने पकड़े दो सटोरिए

उन्होंने कोतवाल को निर्देश दिए कि वह प्रत्येक रविवार को कर्मचारियों से बैरकों की सफाई करवाना सुनिश्चित करें। सीओ ने कर्मचारियों से शस्त्रों के बारे में भी जानकारी ली। निर्देश दिये कि सभी कर्मचारियों को शस्त्रों को खोलने व जोड़ने के बारे में भली-भांति जानकारी दी जाए। सीओ ने निर्देश दिए कि ऑनलाइन होने वाले कार्यों पर तेजी लाई जाए। निरीक्षण के बाद सीओ शांतनु पारासर ने कोतवाली परिसर में कर्मचारियों के साथ गोष्ठी भी की। जिसमें उन्होंने कर्मचारियों की समस्याएं जानी। साथ ही कोरोना से बचाव हेतु जारी गाईड लाईन के अनुपालन के साथ ही वर्तमान में पुलिस की चुनौतियों से निपटने हेतु दिये गये निर्देशों का पालन करने के निर्देश दिए।
इस दौरान कोतवाल मनोज रतूड़ी, एसएसआई कैलाश नेगी, मंगल सिंह, एसआई कैलाश जोशी, पेशकार प्रकाश चन्द्र जोशी, कांस्टेबल केपी रावत, घनश्याम रौतेला, बन्शीधर जोशी समेत अन्य स्टाफ मौजूद रहा।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *