मुख्यमंत्री से की सड़कों में घटिया सामग्री लगाने की शिकायत

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। क्षेत्र की घटिया सामग्री से बन रही सड़कों को लेकर एक शिष्ट मण्डल उत्तराखण्ड विधानसभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से शिकायत दर्ज कराई। विधानसभा स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय में भाजपा नेता सुरेश तिवारी के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल ने मुलाकात कर मुख्यमंत्री को कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र में बन रही सड़कों में घटिया सामग्री से हो रहे निर्माण को लेकर अवगत कराया।

यह भी पढ़ें -   पीएम का उत्तराखण्ड आना हमारे लिए शुभ क्षण : सीएम

भाजपा नेता सुरेश तिवारी का कहना था कि दर्जनों सड़कें ऐसी हैं जो बनने के 15 दिन के अंदर ही उखड़नी शुरू हो गई हैं, जिन स्थानों में सड़कें बन रही हैं उन क्षेत्रों के लोग लगाई जा रही निर्माण सामग्री को लेकर काफी नाराज नजर आ रहे हैं इसकी शिकायत वे कई बार उनसे कर चुके हैं, इसी संदर्भ में आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को एक पत्र देकर उक्त सड़कों की जांच कराए जाने की मांग की है साथ ही मुख्यमंत्री को बताया करोड़ों रुपया देकर प्रदेश सरकार सड़कों का निर्माण करा रही है लेकिन सड़क निर्माण में उपर्युक्त सामग्री न लगाकर सरकारी पैसे का दुरुपयोग होता नजर आ रहा है। मुख्यमंत्री ने विषय की गंभीरता को समझते हुए तत्काल जांच के आदेश दे दिए हैं, शिष्ट मण्डल द्वारा उनको कोटाबाग ग्राम केसाबंगर व मुशाबंगर से बजूनियाहल्दू मार्ग बनाने का मांग पत्र भी सौंपा।

यह भी पढ़ें -   प्रधानमंत्री ने किया क्यारकुली भट्टा पानी समिति से वर्चुअल संवाद

मुख्यमंत्री से मिलने वाले शिष्टमंडल में योगेश जोशी, भाजपा मंडल उपाध्यक्ष यमुना प्रसाद जोशी, ग्राम प्रधान जयपुर पाडली कमल पढ़लिया, कमल जोशी, योगेंद्र बिष्ट कमल भट्ट मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *