कांग्रेस प्रत्याशी सुमित हृदयेश ने किया युवाओं संग संवाद, कहा- युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए कांग्रेस के हाथ को करें मजबूत

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। विधानसभा हल्द्वानी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सुमित हृदयेश ने युवाओं के संग संवाद करते हुए कहा कि युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए कांग्रेस के हाथों को मजबूत करें।

बीते दिवस यहां श्यामा गार्डन में पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष संजय रावत, रविंद्र रावत, नीरज मेहरा और वर्तमान छात्रसंघ अध्यक्ष राहुल धामी के संयुक्त नेतृत्व में आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम के द्वारा आज युवाओं ने हल्द्वानी से कांग्रेस प्रत्याशी सुमित हृदयेश के पक्ष में हुँकार भरी और कहाँ की सुमित हृदयेश ने हमेशा युवाओ के रोजगार, बेहतर शिक्षा और उज्ज्वल भविष्य की बात कही है और हमेशा युवाओं के लिए संघर्ष किया है। अब बारी हम युवाओं की है और हम सुमित हृदयेश को भारी मतों से विधानसभा पहुँचाकर ही आराम करेंगे।

यह भी पढ़ें -   कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक ने कहा- कार्बेट फाल पर सुरक्षा कर्मी ना होने से गई छात्रों की जान

इस दौरान सुमित हृदयेश ने कहा की हल्द्वानी को स्मेक नशे से निजात दिलाना उनका पहला मुख्य कार्य होगा। इसके साथ-साथ युवाओं के लिए सस्ती और अच्छी शिक्षा सहित उचित रोजगार के अवसर उपलब्ध कराना, ठप पड़े विकास कार्याे को फिर से शुरू कराना मेरी प्राथमिकताओं मे रहेगा। उन्होंने युवाओं का आह्वान करते हुए कहा कि हल्द्वानी के साथ-साथ पूरे प्रदेश में युवाओं ने कांग्रेस को अपना वोट देकर मजबूती देनी है ताकि कांग्रेस युवा प्रदेश उत्तराखंड के युवाओं को बेहतर कल दे सके और उत्तराखंड रोजगार के मामले में देश में अग्रणी राज्यो मे शूमार हो सके।

यह भी पढ़ें -   एस0डी0जी0 जागरूकता एवं प्रतियोगिता में अर्शी प्रथम व नेहा ने जीता द्वितीय पुरस्कार

कार्यक्रम में यूथ कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष गुरप्रीत प्रिंस, राजू रावत, देवेंद्र मेर, सुदर्शन परमार, कमल बिष्ट, तुषार बिष्ट, आशुतोष भट्ट, कार्तिक तिवारी, लवकेश पंत आदि ने अपने अपने विचारों से युवाओं मे ऊर्जा का संचार किया। इस अवसर पर भारी संख्या में युवा वर्ग मौजूद रहा।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.