उत्तराखण्ड में विस उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने घोषित किये प्रत्याशी, बदरीनाथ से लखपत बुटोला, मंगलौर से काजी निजामुद्दीन को बनाया उम्मीदवार

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। उत्तराखण्ड में उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। विधानसभा बदरीनाथ से लखपत बुटोला तथा विधानसभा मंगलौर काजी निजामुद्दीन को उम्मीदवार बनाया है। बता दें कि भाजपा ने बदरीनाथ सीट से पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह भंडारी और हरिद्वार में मंगलौर से करतार सिंह भड़ाना को प्रत्याशी बनाया गया है। वहीं यूकेड़ी ने बच्ची राम उनियाल को बदरीनाथ विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी बनाया है।

यह भी पढ़ें -   वरिष्ठ नागरिक जनकल्याण समिति की कार्यकलापों के संचालन को दो समितियों का हुआ गठन

आज कांग्रेस हाईकमान ने भी बदरीनाथ और मंगलौर विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है। कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा उपचुनाव के लिए बदरीनाथ से लखपत बुटोला और मंगलौर से काजी निजामुद्दीन पर दांव खेला है। बता दें कि, आज ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी पत्र में पार्टी के राष्ट्रीय सचिव काजी निजामुद्दीन को मंगलौर और कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता लखपत बुटोला को बदरीनाथ विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशी बनाया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440