कांग्रेस पार्टी ने की भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से की सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग

खबर शेयर करें

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा राहुल गांधी को एंटी नेशनलिस्ट कहे जाने की कठोर शब्दों में निन्दा की

समाचार सच, देहरादून। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ की गई अनर्गल बयानबाजी की कड़े शब्दों में निन्दा करते हुए उनसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा राहुल गांधी को एंटी नेशनलिस्ट कहे जाने की कठोर शब्दों में निन्दा करते हुए कहा कि जिन लोगों ने सदैव अग्रेजों की मुखबिरी करी हो तथा स्वयं एन्टी नेशलिस्ट रहे हों वे एक ऐसे परिवार के बारे में इस प्रकार की अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं जिस परिवार का देश के लिए शहादत का इतिहास रहा है। उन्होंने कहा कि जब पूरा देश आजादी की लड़ाई लड़ रहा था तब भाजपा से जुडे संगठन अंग्रेजों की चाटुकारिता तथा स्वतंत्रता संग्राम की लड़ाई लड़ रहे आन्दोलनकारियों की मुखबिरी में लगे हुए थे।

करन माहरा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राहुल गांधी की भारत यात्रा से इतना घबरा गई है कि उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष अपनी दिवालिया मानसिकता का परिचय देते हुए राहुल गांधी पर इस प्रकार के घृणित आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनने से पहले कई देशों में जाकर सार्वजनिक मंचों पर कहा था कि हिंदुस्तान के लोग, हिंदुस्तान के व्यापारी बोलते हैं कि हमने क्या पाप किया जो हम हिंदुस्तान में पैदा हो गए। उन्होंने कहा कि जो भाजपा आज राहुल गांधी जी से माफी मांगने की बात कर रही है उसके प्रधानमंत्री को स्वयं पहले देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए क्योंकि उन्होंने कई देशों में देश की जनता, देश के लोकतंत्र, देश के व्यापारियों का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि आज जब देश के लोग और कांग्रेस नेता राहुल गांधी जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अडानी के रिश्तों के बारे में पूछ रहे हैं तो भाजपा नेता इसे एंटी नेशनलिस्ट जैसे शब्दों का प्रयोग कर कुत्सित मानसिकता का परिचय दे रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि भाजपा नेताओं द्वारा समय-समय पर नेहरू गांधी परिवार की शहादत पर अनर्गल बयानबाजी कर अपनी विक्षिप्त मानसिकता का परिचय दिया गया है।

यह भी पढ़ें -   धामी सरकार की ओर से 89,230.07 करोड़ का बजट पेश, महिलाओं से लेकर युवाओं तक पर खासा ध्यान

उन्होंने कहा कि सत्ता के नशे में भाजपा के नेता यह भी भूल जाते हैं कि देश की आजादी से लेकर देश की एकता, अखण्डता और सौहार्द में नेहरू गांधी परिवार का कितना बड़ा योगदान रहा है। भाजपा आज छद्म राष्ट्रवाद की राजनीति कर रही है तथा जिस नेहरू गांधी परिवार के श्रीमती इन्दिरा गांधी, श्री राजीव गांधी ने देश के लिए शहादत दी और उनके नाना स्व0 पण्डित जवाहर लाल नेहरू आजादी की लड़ाई में जेलों में बंद रहे हैं आज भाजपा अपनी कुंठित मानसिकता का परिचय देते हुए उनके खिलाफ इस प्रकार की अनर्गल बयानबाजी कर रही है।

यह भी पढ़ें -   रानीखेत पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लाखों की अवैध शराब के साथ पकड़ा तस्कर

उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा श्री राहुल गांधी के खिलाफ की गई टिप्पणी की कांग्रेस पार्टी कठोर शब्दों में निन्दा करती है तथा चेतावनी देती है कि यदि भाजपा अध्यक्ष ने सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी तो कंाग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर आन्दोलन करेंगे तथा जे0पी0 नड्डा का हर मंचों पर विरोध करने को मजबूर होंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री करन माहरा ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की इस टिप्पणी का कांग्रेस पार्टी पूरे प्रदेश में विरोध करेगी तथा कल दिनांक 18 मार्च को पूरे प्रदेश के जिला एवं महानगर मुख्यालयों में भाजपा के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया जायेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440