हल्द्वानी में आप की तिरंगा संकल्प यात्रा में उमड़ी कार्यकर्ताओं की भीड़, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के साथ रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल रहे मौजूद

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। आम आदमी पार्टी ने उत्तराखण्ड में तिरंगा संकल्प यात्रा की शुरूआत कर दी है। रविवार को महानगर में हल्द्वानी में तिरंगा संकल्प यात्रा में आप कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ उमड़ी है। यह यात्रा बरेली रोड स्थित लक्ष्मी शिशु मंदिर से प्रारम्भ हुई। जो नैनीताल मार्ग निकट मिनी स्टेडियम के पास समाप्त हुई। इस मौके पर दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल के साथ पार्टी के से रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल, प्रदेश प्रभारी निदेश मोहनिया समेत पदाधिकारी मौजूद रहे।

Ad

तिरंगा संकल्प यात्रा के दौरान लोग हाथों में तिरंगा लेकर चल रहे थे। इस दौरान पार्टी के लिए तैयार गाना… जो सत्ता भ्रष्टाचार की है वो सत्त बदलनी चाहिए… बज रहा था। यात्रा में शामिल लोगों में जोश और उत्साह नजर आया। इधर यात्रा में आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल वाहन पर सवार होकर यात्रा में हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन करने रहे थे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि सरकार आने के छह माह में हर बेरोजगार को रोजगार देंगे। तब तक उसे हर माह पांच हजार बतौर बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। केजरीवाल ने कहा कि आप की सरकार में रोजगार एवं पलायन मंत्रालय का गठन होगा। ताकि इन समस्याओं का समाधान हो सके। इसके अलावा सरकारी व प्राइवेट नौकरियों में स्थानीय लोगों के लिए 80 प्रतिशत आरक्षण की बात भी कहीं।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी में दशमेश पिता श्री गुरू गोबिंद सिंह जी के प्रकाश पर्व पर निकाला गया भव्य नगर कीर्तन

इस दौरान यात्रा में मुख्य रूप से प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू, जिलाध्यक्ष संतोष कबड्वाल, डिम्पल पाण्डे अपने-अपने भारी समर्थकों के साथ शामिल थे। आपकों बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तीसरी बार उत्तराखंड के दौरे पर पहुंचे थे । लेकिन कुमाऊं में यह उनका पहला दौरा था। इससे पहले वह दो बार देहरादून आए थे। पंतनगर एयरपोर्ट से वह सीधे काठगोदाम स्थित सर्किट हाउस पहुंचे थे । तद्पश्चात प्रेस वार्ता कर यहां हल्द्वानी में आयोजित तिरंगा संकल्प यात्रा में शामिल हुए। पिछली बार उन्होंने 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने की घोषणा की थी।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *