मोदी ने रूद्रपुर में आयोजित जनसभा में पहाड़ी बोल कर सबको चैकाया

प्रधानमंत्री की प्रस्तावित रैली के चलते पुलिस ने चलाया रैली स्थल व हेलीपैड के आसपास सत्यापन अभियान

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर पुलिस अलर्ट हो गई है। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल व हेलीपैड के आस-पास बाहरी लोगों का सत्यापन किया जा रहा है। इतना ही नहीं बाहरी जिलों से हल्द्वानी में सुरक्षा बलों की आमद भी दर्ज होनी शुरू हो गई है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 30 दिसम्बर को एमबी इंटर कॉलेज के मैदान में रैली प्रस्तावित है। इसे लेकर पुलिस ने सतर्कता तेज कर दी है।

Ad

पीएम के दौरे को लेकर पुलिस के उच्चाधिकारियों ने अधीनस्थों को अलर्ट कर रखा है। अभी से शहर भर में पुलिस चौकसी बरत रही है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात की गई है। रात के समय यह सतर्कता और बढ़ाई जा रही है। संदिग्धों पर पैनी नजर रखी जा रही है। रात में घूमने वालों से भी पुलिस सख्ती से पेश आ रही है। जानकारी जुटाने के बाद ही किसी को भी आगे जाने की अनुमति दी जा रही है। वाहनों की भी नियमित चौकिंग की जा रही है। इधर थर्टी फर्स्ट व नए साल के जश्न को शांतिपूर्ण संपन्न कराने में भी पुलिस जुट गई है। पुलिस अधिकारी लगातार निर्देशों का अनुपालन की मॉनीटरिंग भी कर रहे हैं। इसके अलावा प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल व हेलीपैड के आस-पास भी सत्यापन अभियान तेज कर दिया गया है। इसमें 200 पुलिस कर्मी लगाये गये हैं। इधर अब कार्यक्रम की तिथि नजदीक आते ही नगर में बाहरी जिलों से भी सुरक्षा बलों की आमद शुरू हो गई है। यहां कोतवाली में बाहरी जिलों की फोर्स अपनी आमद दर्ज करा रही है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *