आखिर मना लिया, अब नहीं देंगे हरक और काऊ इस्तीफा, मेडिकल कालेज को दिये पांच करोड़

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। आखिर भाजपा के केंद्रीय नेताओं और सीएम पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश के कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत व विधायक उमेश शर्मा काऊ को मना ही लिया। देर रात को सीएम द्वारा दूरभाष पर कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत से वार्ता कर कोटद्वार मेडिकल कालेज के शीघ्र ही शासनादेश जारी करने का आश्वासन दे दिया है। आपकों

Ad

बता दें कि शुक्रवार की रात को कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत इस्तीफे की धमकी देकर कैबिनेट बैठक छोड़ दी थी। वे कोटद्वार मेडिकल कालेज से संबंधित प्रस्ताव कैबिनेट में नहीं लाने से नाराज बताए जा रहे थे। इस मामले से बीते रात भाजपा में तूफान खड़ा हो गया था।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी में दशमेश पिता श्री गुरू गोबिंद सिंह जी के प्रकाश पर्व पर निकाला गया भव्य नगर कीर्तन

इधर देहरादून पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि हरक सिंह रावत से उनकी बातचीत हो गई है और हरक सिंह नाराज़ नहीं हैं। कौशिक ने कहा, ‘पार्टी में सब ठीक है, कोई किसी से नाराज़ नहीं है। इस बातचीत के बाद उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत ने कहा, ‘पार्टी में सब ठीक ठाक है। कोई पार्टी नहीं छोड़ रहा है। धन सिंह ने साफ तौर पर कहा कि कोटद्वार में मेडिकल कॉलेजे के लिए सीएम धामी ने 5 करोड़ की राशि रिलीज़ कर दी है। उधर काऊ ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि कोई कहीं नहीं जा रहा है। ‘हम सब साथ आए थे, साथ हैं। कोई पार्टी नहीं छोड़ेगा। काऊ ने यह भी कहा कि ‘अब मैं तो मरकर ही बीजेपी छोड़ूंगा। काऊ के इन बयानों के बाद अन्य प्रमुख बीजेपी नेताओं के बयान भी आ गए हैं, जिनके बाद अटकलों पर फिलहाल विराम लग रहा है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *