धर्म छुपा कर पहले की दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, उधमसिंह नगर/काशीपुर। महानगर के आईटीआई थाना क्षेत्र में एक युवक द्वारा युवती से धर्म छुपाकर शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि युवक द्वारा जबरदस्ती अगवाकर उसे साथ ले जाने पर ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले सुपुर्द कर दिया है। पीड़ित युवती ने पुलिस को तहरीर देकर युवक पर धर्म छिपाकर शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें -   अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार आईटीआई थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह करीब छः माह पहले अपनी नानी के घर एक शादी समारोह में शामिल होने आयी थी। जहां उसकी मुलाकात सोनू से हुई। बाद में दोनों की मुलाकात प्रेम प्रसंग में बदल गई। इस दौरान सोनू ने उसे शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ माह बाद सोनू ने उसे बताया कि उसका नाम भूरा पुत्र इदरीश है और वह गोधन, दलपतपुर जिला मुरादाबाद का रहने वाला है। उसकी हकीकत पता चलने के बाद युवती ने उससे बातचीत करना बंद कर दिया। लेकिन 7 नवंबर को युवक उसके गांव पहुंच गया। युवती काशीपुर से खरीदारी कर वापस अपने घर आ रही थी। रास्ते में तभी आरोपी सोनू उर्फ भूरा ने उसे जबरदस्ती अपनी बाइक पर बैठा लिया और अपने साथ ले जाने लगा। जिस पर युवती ने शोर मचाया तो मौके पर ग्रामीण एकत्र हो गये और उन्होंने युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें -   सीएम धामी से मिले गायक दलेर मेहंदी, हेमकुंड साहिब रोपवे निर्माण की योजना को पीएम और मुख्यमंत्रीेे का जताया आभार

इधर आईटीआई थानाध्यक्ष विद्यादत्त जोशी ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी भूरा के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *