घोटाले मामले में यूनियन बैंक शाखा प्रबंधक, कैशियर समेत चार गिरफ्तार, ग्राहकों की जमा पूंजी को लगा दिया ऑनलाइन सट्टे में

खबर शेयर करें

समाचार सच, टिहरी। टेक्नोलॉजी में लगातार हो रहे बदलाव को सट्टे के सौदागरों ने भी अपनाया है। सटोरियों ने अब ऑनलाइन सट्टा खिलाने का ट्रेंड काफी बदल लिया है। पहले ऑनलाइन सट्टा खिलाने के लिए सटोरियों को पूरा सेटअप करना पड़ता था। कई तरह की डिवाइस लगाने पड़ते थे। लेकिन अब बंेटिग एप का जमाना है इसमें कई लोग जल्दी करोड़पति बनने के चक्कर में अपनी मेहनत की कमाई उड़ा देते है। ऐसा ही एक मामला टिहरी से सामने आया हैं। जिसमें यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की मदननेगी शाखा में हुए करोंड़ों के गबन के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने बड़े क्रिकेट मैचों और ऑनलाइन सट्टे में ग्राहकों की गाढ़ी कमाई लगाई थी। आरोपी के पास से पुलिस ने लैपटॉप और मोबाइल भी बरामद किये।

यह भी पढ़ें -   जानिए आज क्या रहेगा उत्तराखंड के मौसम का हाल, इन जिलों में आज बारिश के साथ बर्फबारी के आसार

सोमवार को एएसपी विजेंद्र डोभाल ने पत्रकार वार्ता में बताया कि 4 सितंबर को मदननेगी के यूनियन बैंक मैनेजर अविनाश कुमार ने नई टिहरी कोतवाली को दी तहरीर में बताया था कि तत्कालीन बैंक प्रबंधक राहुल शर्मा और कैशियर सोमेश डोभाल ने बैंक ग्राहकों की जमा पूंजी का करीब पौने पांच करोड़ का घोटाला किया है।

पुलिस ने जांच के दौरान गिरफ्तार आरोपी मदन सिंह पंवार के बयानों के आधार पर पता लगाया कि यह पैसा सट्टा बाजार में लगाकर आरोपी लाभ कमा रहे थे। उसके बाद सौरभ सुखीजा निवासी सीवन गेट थाना किसटी कैंथल हरियाणा को एक्टिव सर्विलांस की मदद और मुखबिर की सूचना पर रविवार शाम को पंचकूला हरियाणा से सट्टेबाजी के लिए प्रयुक्त लैपटॉप और मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खाते में 85 लाख रुपये का संदिग्ध लेनदेन भी हुआ है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड बोर्ड के 10वीं और 12वीं एग्जाम आज शुरू, दो लाख से ज्यादा विद्यार्थी परीक्षा में शामिल

एएसपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हरियाणा चंडीगढ़ सहित हिमाचल प्रदेश में भी सट्टे के अपराध में केस दर्ज हुए थे जिसमें वह जेल भी जा चुका है। इस मौके पर कोतवाली निरीक्षक कमल मोहन भंडारी, एसआई राजेंद्र कुमार, एसआई नंद किशोर ग्वाड़ी, अरविंद कुमार, आशीष नेगी और सचिन कुमार आदि मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440