उत्तराखण्ड में स्कूल जा रही छात्राओं पर झपटा गुलदार, दो छात्रों ने बहादुरी दिखा कर बचाई जानें

खबर शेयर करें

समाचार सच, बागेश्वर। उत्तराखंड के बागेश्वर जिले में गुरुवार को दो स्कूल जाने वाली छात्राओं पर गुलदार ने किया हमला। हालांकि, वहां से गुजर रहे दो छात्रों ने साहस दिखाते हुए गुलदार से भिड़ गए और पत्थरों से गुलदार हमला कर गुलदार को वहां से भगा दिया। घायल हुई छात्राओं को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। उनकी स्थिति अब सुरक्षित है। घटना भोलकोट इलाके में घटी है

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: सावन के दौरान सभी ग्रहों को प्रसन्न करने के लिए करें ये उपाय, दूर होंगी परेशानियां

प्राप्त जानकारी के अनुसार नीतू और ऋतु, जो कक्षा 10 की राजकीय इंटर कॉलेज अमस्यारी की छात्राऐं हैं। आज गुरुवार की सुबह पैदल ही स्कूल जा रही थीं। रास्ते में उन्हें अचानक गुलदार से मुखातिब होना पड़ा, जिन्होंने उन पर हमला किया। तभी 11वीं क्लास में पढ़ने वाला भास्कर परिहार और उसका एक साथी वहां से गुजर रहे थे। दोनों ने हिम्मत दिखाई और गुलदार से भिड़ गए। दोनों किशोरों ने गुलदार पर पत्थरों से हमला करना शुरू कर दिया। आखिर में हार कर गुलदार वहां से भाग खड़ा हुआ।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: सावन में करें भगवान शिव का रुद्राभिषेक और पाएं ग्रह बाधाओं से मुक्ति

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने गुलदार के हमले से घायल हुई दोनों छात्राओं को पास के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
बताया जा रहा है कि गुलदार ने पिछले कुछ समय से भोलकोट इलाके में आतंक फैलाया हुआ है, और वह मवेशियों की निकाल बनाने के साथ-साथ अन्य लोगों पर भी हमले कर रहे हैं। उनके खिलाफ स्थानीय लोगों ने प्रशासन से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440