हल्द्वानी निवासी आईटीबीपी जवान की गोवा में मौत, चुनाव में लगी थी ड्यूटी

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। उत्तराखण्ड के महानगर हल्द्वानी निवासी आईटीबीपी जवान की गोवा में मौत हो गयी है। जवान की गोवा में चुनाव ड्यूटी लगी थी। गुरूवार को अचानक जवान की तबीयत खराब हो गयी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शनिवार को उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर मृतक जवान के परिजनों में कोहराम मचा गया है। जवान के मौत की खबर सुनकर उनके घर पर लोगों का जमावड़ा लग गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हल्द्वानी निवासी 40 वर्षीय त्रिलोक चंद्र वर्तमान में छत्तीसगढ़ में तैनात थे। इन दिनों चुनाव में गोवा ड्यूटी लगी थी। गुरूवार को अचानक त्रिलोक की तबीयत खराब हो गयी। उनके साथियों ने उन्हें अस्तपाल में भर्ती कराया। शनिवार के उपचार के दौरान त्रिलोक ने दम तोड़ दिया। त्रिलोक मूल रूप से अल्मोड़ा जिले के रानीखेत भिलारकोट के रहने वाले थे। इधर मौत की सूचना से उनकी पत्नी सुषमा बेसुध हो गयी है। परिजनों के अनुसार शाम तक जवान का पार्थिव शरीर हल्द्वानी पहुंच सकता है। उनके दो पुत्र व एक बेटी है। बड़ा पुत्र जितेन्द्र सातवीं और बेटी करिश्मा पांचवी में पढ़ते है। जबकि छोटा पुत्र दूसरी कक्षा में पढ़ता है। उनके परिजन रानीखेत भिलारकोट में रहते हैं।

यह भी पढ़ें -   पिता और पुत्र का रिश्ता शर्मसार, सौतेली मां ने पुत्र के साथ भागकर लिये सात फेरे

मृतक त्रिलोक के साले अशोक कुमार ने बताया कि इससे पहले उनकी पोस्टिंग हल्दूचौड़ में थी। डेढ़ साल पहले उनकी पोस्टिंग छत्तीसगढ़ नक्सल प्रभावित क्षेत्र में लगी थी। तीन साल पहले ही अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा ग्रहण कराने के लिये हल्द्वानी में मकान बनाया था। अशोक ने यह भी बताया कि त्रिलोक को दीपावली मेें घर पहुंचना था, परन्तु अवकाश ना मिल पाने वह घर नहीं आ पाये। उन्होंने इस चुनाव के बाद घर में आने की बात कही थी। इधर सूचना पर पत्नी व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.