वर्तमान मंत्रिमंडल के आधा दर्जन मंत्री कांग्रेस से आयात किए हुए: गरिमा मेहरा दसौनी

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। उत्तराखंड कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने बयान जारी करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट को अपने गिरेबान में झांकने की सलाह दी है। बागेश्वर उपचुनाव में महेंद्र भट्ट बार-बार अपने बयानों के द्वारा उत्तराखंड कांग्रेस पर यह आरोप लगा रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी ने बागेश्वर उप चुनाव में जो प्रत्याशी उतारा है वह आम आदमी पार्टी से आयात किया गया है और कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ताओं की अनदेखी की है, इस पर दसौनी ने कड़ा पलट वार किया है।

गरिमा मेहरा दसौनी ने कहा की महेंद्र भट्ट बताएं कि आज 6 सालों से भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रदेश में विद्यमान है और मंत्रिमंडल में आधा दर्जन से अधिक मंत्री पद पर आसीन लोग कांग्रेस से आयात किए हुए तो क्या इसका मतलब यह निकाला जाए की भारतीय जनता पार्टी के पास काबिल विधायकों का टोटा है या अपने विधायकों पर से उसका विश्वास उठ चुका है।

यह भी पढ़ें -   राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर कांग्रेस नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

गरिमा मेहरा दसौनी ने कहा कि सतपाल महाराज, रेखा आर्य, सुबोध उनियाल, सौरभ बहुगुणा और कुछ और कांग्रेस के लोग जो 2017 से 2022 के बीच कैबिनेट में शोभायमान थे और तो और वर्तमान में भाजपा के 47 में से 15 से अधिक विधायक कांग्रेस पृष्ठभूमि के हैं उस पर महेंद्र भट्ट को क्या कहना है?? दसौनी ने कहा की चंदन राम दास को भी भाजपा ने कांग्रेस से ही आयात किया था शायद महेंद्र भट्ट भूल रहे हैं।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंडः नौ दिनों से लापता युवक का शव जंगल में इस हालत में मिला…

गरिमा मेहरा दसौनी ने कहा की एक और प्रधानमंत्री मोदी लाल किले की प्राचीर से परिवारवाद पर चोट करने की बात कहते हैं वही उत्तराखंड बीजेपी अपने ही प्रधानमंत्री की कही हुई बात को अनसुना करते हुए उत्तराखंड में लगातार परिवारवाद को बढ़ावा दे रही है। दसौनी ने कहा कि महेंद्र भट्ट उत्तराखंड कांग्रेस के बारे में कुछ भी बोलने से पहले अपनी पार्टी में देखें क्योंकि उनका आयात वाला बयान तो उन पर ही उल्टा पड़ गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440