हल्द्वानी में चोरों ने इलाज के लिए दिल्ली गए रिटायर्ड लिपिक के बदं घर को खंगाला, उड़ाए जेवरात व नगदी

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। कोतवाली हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र में बेखौफ चोरों ने इलाज के लिए दिल्ली गए रिटायर्ड लिपिक के बंद घर पर धावा बोल दिया है। चोर वहां से लाखों के जेवरात और नकदी ले उड़े हैं। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को सीसीटीवी में आरोपी दिखाई दिए हैं।

जानकारी के अनुसार कुसुमखेड़ा हनुमान मंदिर के पास कार्तिकेय कॉलोनी में लिपिक पद से रिटायर्ड मोहन सिंह सूर्या का मकान हैं। उनका बेटा नितिन सूर्या नैनीताल हाईकोर्ट में अधिवक्ता हैं। वह नैनीताल में ही रहते हैं। हल्द्वानी में माता-पिता व भाई-भाभी रहते हैं। नितिन ने बताया कि उनके पिता चार दिन पहले अपना इलाज कराने भाई-भाभी के साथ दिल्ली गए थे।

यह भी पढ़ें -   श्रावण मास 2024: शिव जी के प्रिय माह सावन में होंगे 5 सोमवार, 29 दिन का रहेगा ये महीना, 19 अगस्त

इस बीच सोमवार की रात को चोरों ने चैनल तोड़कर घर के अंदर घुस गए और वहां से जेवरात, नगदी समेत कीमती सामान लेकर फरार हो गए। मंगलवार की सुबह पड़ोसियों ने जब घर का चैनल टूटा देखा तो सहम गए। पड़ोसियों ने तत्काल पुलिस और परिवार के सदस्यों को सूचना दी। सूचना पर पहुंची मुखानी थाना पुलिस टीम ने मौका मुआयना किया। इस बीच पुलिस टीम को पड़ोसियों के घरों में लगे कैमरों में कुछ संदिग्ध लोग दिखाई दिए है। पुलिस फुटेज संभाल कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: सावन के महीने में रोजाना करें ये काम, भगवान शिव हो जाएंगे खुश

इधर नितिन ने बताया कि घर से करीब 20 लाख से अधिक के जेवरात और नकदी गायब हैं बाकि परिवार के आने के बाद ही और नुकसान का पता चल सकेगा। मामले में थानाध्यक्ष पंकज जोशी ने बताया कि पुलिस टीम कैमरों की फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तार होगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440