निर्दलीय प्रत्याशी यशपाल आर्य ने लालकुआं क्षेत्र में चलाया जनसंपर्क अभियान, लोगों ने दिया समर्थन का भरोसा

खबर शेयर करें

समाचार सच, लालकुआं/हल्द्वानी। उत्तराखण्ड राज्य में 14 फरवरी को मतदान होना है। मतदान की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे चुनाव प्रचार भी परवान चढ़ने लगा है। लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी यशपाल आर्य ने सोमवार को गौजाजाली, मोतीनगर, मोटाहल्दू, हल्दूचौड़ आदि क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने जनता से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

जनसंपर्क के दौरान श्री आर्य ने कहा कि कांग्रेस व भाजपा ने लालकुआं क्षेत्र का विकास नहीं विनाश किया है। कई वर्षों के बावजूद भी बिन्दुखत्ता व गौलापार बागजाला, सुल्तानगरी गांव को राजस्व ग्राम का दर्जा नहीं मिल पाया हैं। अगर जनता उन्हें इस चुनाव में मौका देती है तो वह राजस्व ग्राम का दर्जा दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने अपने समर्थकों के साथ डोर-टू-डोर प्रचार कर क्षेत्र की जनता से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान मतदाताओं ने उन्हें अपना समर्थन देने का भरोसा भी दिया। जनसंपर्क के दौरान उनके भारी संख्या में समर्थक मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें -   एक जून से होगा राशन कार्ड का सत्यापन, अपात्रों के खिलाफ एफआईआर और उनसे अब तक लिए राशन की जाएगी रिकवरी

निर्दलीय प्रत्याशी यशपाल आर्य का कहना है कि मैंने निरंतर पांच वर्ष तक क्षेत्र के जनता की सेवा की। उनके हर दुख-दर्द में उनके साथ खड़ा रहा। उसका लाभ मुझे मिल रहा है। लालकुआं सीट के हर क्षेत्र में लोगों का मुझे व्यापक जनसमर्थन मिला रहा है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.