पैराशूट प्रत्याशी बताने पर जाने क्या बोले सीएम हरीश रावत….

खबर शेयर करें

समाचार सच, लालकुआं (रिम्पी बिष्ट)। लालकुआं विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि भाजपा के लोग उन्हें पैराशूट प्रत्याशी बता रहे हैं। जबकि अपने 48 साल के राजनीतिक कैरियर में उन्होंने कभी कहीं मकान नहीं खरीदा है, और हमेशा किराए के मकान में रहे। उनका कहना था कि अब वह लालकुआं क्षेत्र में पहले किराए में मकान लेंगे, उसके बाद अपना मकान बनाएंगे।

कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत शनिवार को क्षेत्र में जनसम्पर्क कर रहे थे। उनहोंने कहा कि भाजपा संकीर्ण विचारधारा की पार्टी है यदि वह इस बात पर जोर देंगे की कौन कहां से आया है तो फिर तो भारतीय जनता पार्टी की भी जांच करनी पड़ेगी क्योंकि वह ब्रिटिश सरकार से निकली हुई पार्टी है।

यह भी पढ़ें -   सड़क दुर्घटनाएं कोविड महामारी से ज्यादा भयंकर महामारीः डॉ. संजय

उन्होंने डोर-टू-डोर प्रचार करते हुए जनता को बताया कि भाजपा की जनविरोधी सरकार ने आज तक कोई भी विकास के कार्य नहीं किए, बल्कि जो उनकी सरकार के दौरान चल रहे थे उन्हें भी रोक दिया। उनका कहना था कि डबल इंजन की सरकार ने केवल बातें ही बातें की हैं, कार्य नहीं किया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जनता अब भाजपा की करनी और कथनी को समझ चुकी हैं, तथा आगामी 14 फरवरी को अवश्य ही उन्हें सबक सिखाएगी।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड में ग्रीष्मकालीन अवकाश इस बार इस तारीख से।

इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल, कांग्रेसी नेता हरेंद्र बोरा, पूर्व दर्जा राज्यमंत्री गोपाल सिंह रावत, गोपाल सिंह नेगी, प्रदेश प्रवक्ता बीना जोशी, राजेंद्र सिंह खनवाल, कांग्रेसी नेत्री पुष्पा नेगी, सरदार गुरदीप सिंह, लाल चंद्र सिंह, रामबाबू मिश्रा, रविशंकर तिवारी, भुवन पांडे, कैलाश दुम्का, जीवन कबडवाल, दीपक बत्रा, हेमंत पांडे, खीमानन्द दुम्का, डॉ बालम सिंह बिष्ट सहित भारी संख्या में कांग्रेसी मौजूद रहे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.