डूब रहे व्यक्ति को बचाने के प्रयास में जान गंवाने वाले एसआई अमरपाल सिंह को अश्रुपूरित नेत्रों से दी अंतिम विदाई

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। काठगोदाम गौला बैराज में डूब रहे व्यक्ति को बचाने के प्रयास में जान गंवाने वाले मल्ली काठगोदाम चौकी प्रभारी अमरपाल सिंह को पुलिस के आला अधिकारियों और कर्मचारियों ने अश्रुपूरित नेत्रों से अंतिम विदाई दी। आपको बता दें कि होली के दिन शनिवार की शाम को मल्ला काठगोदाम चौकी प्रभारी अमरपाल सिंह पुलिस कर्मी के साथ ड्यूटी पर तैनात थे। इस दौरान गौला बैराज में डूब रहे एक व्यक्ति को बचाने के प्रयास में अमरपाल सिंह भंवर में फंस गए और उनकी मौत हो गयी। उनकी अचानक हुई मौत से पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गयी।
रविवार को पार्थिव शरीर कोतवाली प्रांगण में अंतिम दर्शनों के लिए रखा गया जहां पर उन्हें शोक सलामी देते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की गई। उनके पार्थिव शरीर पर एसएसपी पंकज भट्ट, एसपी सिटी हरवंश सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय, सीओ भूपेंद्र सिंह धौनी, प्रमोद शाह, नितिन लोहनी, कोतवाल हरेंद्र चौधरी, भगवत सिंह राणा, संजय कुमार, एसओ काठगोदाम प्रमोद पाठक, एसओ बनभूलपुरा नीरज भाकुनी समेत जिले के तमाम पुलिस अधिकारियों ने पुष्प चक्र अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। शोक सलामी देने के बाद परिजन दिवंगत दरोगा अमरपाल सिंह का पार्थिव शरीर लेकर काशीपुर के लिए रवाना हो गए।
इस मौके पर एसएसपी पंकज भट्ट ने कहा कि एसआई अमर पाल सिंह की असमय मौत पुलिस महकमे की अपूर्णनीय क्षति है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.