उत्तराखण्ड में लूटपाट के बाद मैक्स चालक की हत्या, वाहन के कैरियर से लटकी मिली लाश

खबर शेयर करें

समाचार सच, बागेश्वर। उत्तराखण्ड के बागेश्वर जिले में बीते देर शाम को एक मैक्स वाहन चालक के साथ लूटपाट कर उसकी हत्या दी। बाद में हत्यारोपियों ने आत्महत्या दर्शाने लिए चालक की लाश को उसी के वाहन के कैरियर से लटका दिया। परन्तु मृतक ने मौत से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसमें उसने अपने गांव के ही दो लोगों पर मौत का जिम्मेदार ठहराया था। फिलहाल राजस्व पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर उक्त दो लोगों के खिलाफ हत्या और लूटपाट का मुकदमा किया है।

राजस्व पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत भैरूचौबट्टा गांव में ग्रामीणों को शनिवार देर शाम 33 वर्षीय मैक्स चालक मनोज कुमार पुत्र केसर राम का शव उसी के वाहन के छत की कैरियर पर लटका मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे राजस्व उप निरीक्षक जगदीश परिहार ने अपनी टीम के साथ जांच पड़ताल किया और शव को कब्जे में लिया। पंचनामा भरकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवाया।

इधर घटना में नया मोड़ तब आया जब युवक ने मौत से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट शेयर किया था। जिसमें गांव के ही दो लोगों पर मौत का जिम्मेदार ठहराया है। उसने वीडियो में दो लोगों का नाम लेते हुए कहा कि, उन लोगों ने उसके सिर पर शीशे से वार किया है। उसकी हालत गंभीर बनी है। इस मामले में मृतक के भाई प्रकाश चंद्र ने राजस्व पुलिस को तहरीर सौंपी है। जिसमें उसने गांव के ही नवीन नाथ पुत्र मंगल नाथ और नीरज कुमार पुत्र जगत राम को मनोज की हत्या का जिम्मेदार ठहरया है। राजस्व पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों के खिलाफ लूटपाट और हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच रेगुलर पुलिस को दी गई। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। इधर मृतक के परिजनों का कहना है कि जब तक दोनों आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो तब तक वह जिला अस्पताल से शव को नहीं उठने देंगे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440