भूप्पी हत्याकांड मामले में डीआईजी को दिये ज्ञापन में की यह मांग…

खबर शेयर करें

पूर्व छात्र संघ नेताओं ने की पूर्व कोतवाल राठौर के शीघ्र निबंलित करने की मांग

समाचार सच, हल्द्वानी। पूर्व छात्र संघ के नेताओं ने बुधवार को डीआईजी जगतराम जोशी से मिले और ज्ञापन देकर भूप्पी हत्याकांड में लापरवाही बरतने को लेकर पूर्व कोतवाल विक्रम राठौर के निलबिंत किये जाने की मांग की।

ज्ञापन में पूर्व छात्र संघ नेताओं ने का कहना था कि कोतवाल विक्रम राठौर से लगभग आठ नौ महीने से लगातार गौरव गुप्ता व सौरभ गुप्ता के संबंध में शिकायत कर रहे थे और आरटीआई कार्यकर्ता ललित नेगी के उपर मई माह में जानलेवा हमले को लेकर भी कोतवाल महोदय ने गुप्ता बंधुओं पर उचित धाराओं में केस दर्ज नहीं किया गया था। ज्ञापन में आरोप लगाते हुए यह भी कहा गया है कि कवित्री गौरी मिश्रा की कॉल रिकॉडिंग वायरल करने व कवित्री सौम्या दुवा के साथ हुई धोखाधड़ी व फर्जी दस्तावेजों को लेकर, दिनेश सागर के चैक बाउंस व जातिसूचक शब्द कहे जाने जैसे आदि मामलों में उक्त दोनों गुप्ता बंधुओं के बारे में लिखित शिकायत की गयी लेकिन कोतवाल राठौर मित्रता के चलते उक्त मामलों में समझौते कराने की ही बात करते थे।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी पुलिस ने छह साल से फरार चल रहे प्रॉपर्टी डीलर को किया गिरफ्तार, इन मामलों में है आरोपी

ज्ञापन में बताया गया कि दिनेश सागर वाले मामले मेें सीओ द्वारा दिये आदेश पर एसटीएससी के तहत केस दर्ज होने के बाद भी कोतवाल द्वारा दोनों भाईयों को गिरफ्तार नहीं किया गया। ज्ञापन में कोतवाल राठौर पर आरोप लगाते हुए कहा गया है कि कोतवाल राठौर द्वारा गिरफ्तार के मामले में लापरवाही की गयी है। अगर इस मामले में कोतवाल द्वारा शीघ्र ही कार्रवाई की गयी होती तो भूपेन्द्र पाण्डे ऊर्फ भूप्पी पाण्डे को अपनी जान नहीं गवानी पड़ती। ज्ञापन में मांग की गयी है कि इस मामले में संलिप्तता को देखते हुए कोतवाल विक्रम राठौर पर शीघ्र निलंबित की कार्रवाई की जाये।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी के सिनेमा व्यवसायी लक्ष्मण प्रसाद का निधन, दौड़ी शोक की लहर

ज्ञापन में पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष केदार पलड़िया, पूर्व छात्र संघ सचिव दीपक बेलवाल, योगेन्द्र सिंह बिष्ट, गजेन्द्र सिंह गौनिया, रविंद्र वाली, आशीष कुड़ाई, मानस बेलवाल व लोकेश नेगी हस्ताक्षर थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440