उत्तराखण्ड में नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, भाजपा नेता समेत दो पर मुकदमा दर्ज, यह है पूरा मामला…

खबर शेयर करें

समाचार सच, हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में एक बीजेपी नेता पर एक नाबालिग लड़की को प्यार का झांसा देकर किडनैप और फिर उसके बाद गैंगरेप कर मर्डर करने का आरोप लगा है। नाबालिग लड़की का शव हाईवे पर सड़क किनारे बरामद हुआ था। नाबालिग लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इधर हत्या के इस मामले में आक्रोश भड़का हुआ हैं। भीम आर्मी ने आरोपियों की गिरफ्तार न होने तक शव का अंतिम संस्कार न करने की चेतावनी दी है। उधर इस मामले में भाजपा ने ओबीसी मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आदित्य राज सैनी को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया है। आदित्यराज भाजपा में विभिन्न पदों पर रह चुका है।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: सावन के महीने में रोजाना करें ये काम, भगवान शिव हो जाएंगे खुश

बहादराबाद क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई। इस मामले में भाजपा नेता और ओबीसी आयोग के सदस्य आदित्यराज सैनी समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बहादराबाद पुलिस को सोमवार तड़के करीब पौने पांच बजे हरिद्वार-दिल्ली हाईवे के किनारे एक नाबालिग लड़की का खून से लथपथ शव मिला था।

देर शाम मृतका की पहचान के बाद उसकी मां ने पुलिस को तहरीर दी। तहरीर में आरोप लगाया गया कि 23 जून की शाम अमित सैनी,उसकी पुत्री को साथ ले गया था। देर रात तक बेटी नहीं लौटी तो उसने मोबाइल पर संपर्क किया। कॉल अमित ने रिसीव की। उसने कुछ देर में बेटी के लौटने की बात कही पर वो घर नहीं पहुंची और फोन भी बंद हो गया।

यह भी पढ़ें -   काठगोदाम गौला नदी में बहे किशोर का तीन दिन बाद हुआ शव बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

बेटी की तलाश में वो मंगलवार को अमित के रिश्तेदार और पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य आदित्यराज सैनी से मिली पर उसने मदद नहीं की। मां का आरोप है कि अमित,छह माह से प्यार का झांसा देकर उसकी बेटी से दुष्कर्म कर रहा था।

तहरीर में मां ने आरोप लगाया कि अमित और आदित्यराज ने गैंगरेप के बाद उसकी बेटी की हत्या कर दी। तहरीर पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ गैंगरेप, हत्या और पोक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। आदित्यराज भाजपा में विभिन्न पदों पर रह चुका है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440