अब पहुंचे नेता प्रतिपक्ष के दरबार, व्यापारियों ने ज्ञापन देकर की शीघ्र ही प्रतिष्ठान खुलवाने की मांग

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल द्वारा विगत दो दिनों से व्यापारियों के प्रतिष्ठान को खुलवाने को लेकर कभी भीख मांग कर तो कभी फल-सब्जी बेच कर सरकार को अपनी हालात से रूबरू कराने का प्रयास किया। लेकिन सरकार द्वारा उनकी समस्याओं पर अनदेखी किये जाने पर गुरूवार को नेता प्रतिपक्ष डॉ0 इन्दिरा हृदयेश के दरबार में हाजिरी लगायी और उन्हें अपनी पीड़ा से अवगत कराते हुए शीघ्र बंद प्रतिष्ठानों को खुलवाने की मांग की। इस दौरान व्यापारियों प्रतिनिधि मंडल ने एक ज्ञापन नेता प्रतिपक्ष को प्रेषित किया।
इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण महामारी में व्यापारी विगत वर्ष से परेशानी का सामना कर रहा है। फिर भी वह हमेशा सरकार का सहयोग करता रहा। लेकिन सबसे ज्यादा उत्पीड़न मध्यम वर्गीय व्यापारी समाज का हुआ है। उनका आरोप था कि सरकार उद्योगपतियों को उनके उद्योग चलाने में सहयोग कर रहा है और गरीब निर्धन को राशन वितरण कर रही है। ऐसे में मध्यमवर्गीय व्यापारियों के बारे में सरकार कुछ नहीं सोच रही है।
शिष्टमंडल ने ज्ञापन के माध्यम से सरकार को चेताते हुए कहा है कि अगर जल्द बाजार को नहीं खोला गया तो व्यापारी आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष ने शिष्टमंडल को आश्वस्त करते हुए कहा कि उनकी इस बावत सरकार से बात हो चुकी है। शीघ्र ही व्यापारियों की समस्याओं समाधान हो जायेंगा।
शिष्टमंडल में प्रदेश महामंत्री राजकुमार केसरवानी, प्रदेश कोऑर्डिनेटर जगमोहन चिलवाल, कार्यकारी मंडल अध्यक्ष जीवन सिंह कार्की, युवा मंडल अध्यक्ष अतुल कुमार गुप्ता, महानगर महामंत्री अजय कृष्ण गोयल, युवा मंडल संगठन मंत्री उदय गुप्ता, महानगर युवा महामंत्री जतिन अग्रवाल, महानगर युवा सदस्य वैभव गुप्ता, उपाध्यक्ष भूपेश बिष्ट, कोषाध्यक्ष सुमित साहू शिष्टमंडल में शामिल थे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.