उत्तराखंड में यहां खाई में गिरी बाइक, दो युवक की दर्दनाक मौत

खबर शेयर करें

समाचार सच रूद्रप्रयाग। उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। गढ़वाल मंडल के रूद्रप्रयाग जिले के गुप्तकाशी में अनियंत्रित बाइक खाई में जा गिरी। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। SDRF उत्तराखंड पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशनचलाते हुए शवों को खाई से निकाला। जानकारी के अनुसार मंगलवार को पुलिस कोतवाली सोनप्रयाग द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि गुप्तकाशी क्षेत्र के पास एक मोटरसाईकल खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। जिसमें रेस्क्यू हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें -   सखी सहेली ग्रुप की सुमन अध्यक्ष व खुशबू बनी महामंत्री

उक्त सूचना पर एसडीआरएफ टीम उप निरीक्षक आशीष डिमरी के हमराह मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के रवाना हुई। उक्त मोटरसाइकिल (यूके12सी-5430) जिसमें 02 लोग सवार थे। अनियंत्रित होकर लगभग 200 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। बाइक सवार दोनों लोगो की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड में छात्र संघ चुनाव में छात्राओं को मिलेगा 50 फीसदी प्रतिनिधित्व, उच्च शिक्षा मंत्री ने कुलपतियों को निर्देश

एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर त्वरित कार्यवाही करते हुए रोप की सहायता से खाई में उतरकर कड़ी मशक्कत करते हुए दोनों मृतकों के शवों को स्ट्रेचर बोर्ड के माध्यम से पैदल मार्ग से होते हुए मुख्य मार्ग तक लाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।
मृतकों का विवरणः
-जयदीप सिंह रावत सुपुत्र सुरेंद्र सिंह रावत उम्र 26 वर्ष, निवासी – श्रीकोट पौड़ी ।
-रोहित रावत पुत्र स्वर्गीय राम सिंह रावत उम्र 25 वर्ष निवासी – श्रीकोट पौड़ी ।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440