पीएम मोदी 4 को दून में, भाजपा प्रदेश कौशिक ने कहा-ऐतिहासिक होगी प्रधानमंत्री की रैली

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की देहरादून में चार दिसंबर को आयोजित रैली को लेकर काफी उत्साह है। इस रैली को लेकर पार्टी जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई। यह रैली आगामी विधानसभा चुनाव की दृष्टि से अधिक महत्वपूर्ण मानी जा रही है। इस बावत बीते दिवस बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री की यह रैली ऐतिहासिक होगी। इसमें लाखों की भीड़ जुटने की संभावना है।

Ad

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कहना है कि प्रधानमंत्री की रैली को लेकर न सिर्फ भाजपा कार्यकर्त्ताओं, बल्कि आम जनता में भी जबरदस्त उत्साह है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की रैली की तैयारियों के अलावा अन्य कार्यक्रमों की रूपरेखा पर भी विचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी में दशमेश पिता श्री गुरू गोबिंद सिंह जी के प्रकाश पर्व पर निकाला गया भव्य नगर कीर्तन

प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे रैली को सफल बनाने को जी-जान से जुट जाएं। रैली में बूथ स्तर के कार्यकर्त्ताओं की उपस्थिति सुनिश्चित करने के निर्देश भी उन्होंने दिए। उन्होंने प्रचार-प्रसार के मद्देनजर इंटरनेट मीडिया का सहारा लेने पर भी जोर दिया।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में होगा एक चरण में चुनाव, 14 फरवरी को को डाले जायेंगे वोट

बैठक में प्रदेश महामंत्री राजेंद्र भंडारी व कुलदीप कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल व स्वामी यतीश्वरानंद, विधायक हरबंस कपूर, सहदेव पुंडीर, उमेश शर्मा काऊ, जिलाध्यक्ष शमशेर पुंडीर, सीता राम भट्ट, डा जयपाल सिंह चौहान आदि उपस्थित थे।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *