पुलिस ने हल्द्वानी में अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किए चार शराब तस्कर

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। जनपद में नशाखोरी व मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत पुलिस को आज बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से चार शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनके खिलाफ कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया गया।

Ad

स्कूटी से शराब बेच रहा तस्कर मंडी चौकी के हत्थे चढ़ा
मंडी चौकी पुलिस के अनुसार रात्रि गश्त के दौरान फायर स्टेेशन बाईपास के पास स्कूटी को रूकने का इशारा किया तो चालक ने गति बढ़ा दी। शक होने पर उसे कुछ ही दूरी पर रोक लिया गया। तलाशी में स्कूटी से 13 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई। इस पर तस्कर चन्दन पाण्डे पुत्र बसन्त बल्लभ पाण्डे निवासी हरिपुर पूर्णानन्द गोरापड़ाव को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी में दो चोरियों का खुलासा, चोरी के सामान सहित तीन को किया गिरफ्तार

काठगोदाम पुलिस ने 120 पव्वे अंग्रेजी के साथ दो को किया गिरफ्तार
काठगोदाम थाना पुलिस ने भी तीन पेटी देशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये तस्कर राहुल कश्यप पुत्र रामा कश्यप निवासी वैलेजली लॉज भोटियापड़ाव ने बताया कि वह उक्त शराब ठेकों से खरीद कर लाया है और उसे रात्रि में महंगे दामों में बेचने का काम कर रहा था। इसके अलावा थाना पुलिस ने तस्कर गौरव बिष्ट पुत्र लाखन बिष्ट निवासी ग्राम नथुवाखान, भवाली को भी अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। तस्कर के कब्जे से 120 पव्वे अंग्रेजी शराब के बरामद किए गए हैं।

यह भी पढ़ें -   12 जनवरी को उत्तराखण्ड का कोरोना अपडेट्स, जानिए किस जिले में कितने केस आये...

टीपीनगर पुलिस ने 52 पव्वे देशी के साथ किया तस्कर को गिरफ्तार
टीपीनगर चौकी पुलिस के हाथ भी सफलता लगी है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पंचायत घर तिराहे के पास छापा मारा तो वहां संदिग्धावस्था में खड़े युवक के पास से 52 पव्वे देशी शराब बरामद हुई। तस्कर ने अपना नाम किशन सिंह नेगी पुत्र शेर सिंह नेगी निवासी बेड़ा पोखरा बन्दोबस्ती रामपुर रोड बताया। पुलिस ने चारों तस्करों को कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *