पुलिस साईबर सेल ने 20 लाख कीमत के 166 मोबाइल फोन किए बरामद

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। पुलिस की साईबर सेल ने लोगों के चोरी व खोये हुए मोबाइल फोनों को बरामद कर उन्हें उनके स्वामियों के सुपुर्द किया। खोए व चोरी गये मोबाइल को पाकर लोगों की खुशी देखते नहीं बन रही थी। उन्होंने पुलिस को धन्यवाद देते हुए उनके प्रयासों की भूरि-भूरि प्रशंसा भी की।

यह भी पढ़ें -   पदों में कटौती को लेकर सिंचाई विभाग कार्मिकों ने किया विरोध

आपको बता दें कि चोरी व खोये मोबाइल फोनों की शिकायतों पर त्वरित कार्यवाही के लिए एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने साईबर सैल मोबाइल ऐप को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए मोबाइल फोनों को बरामदगी की दिशा पर काम करने को कहा। एसपसिटी डॉ जगदीश चन्द्र ने बताया कि अप्रैल से जुलाई तक कुल 682 मोबाइल फोन खोने व चोरी होने की शिकायतें दर्ज हुई थी।

यह भी पढ़ें -   पुलिस के हत्थे चढ़े 6 जुआरी, बरामद की हजारों की नगदी

पुलिस के द्वारा इन मोबाइल नंबरों को सर्विलांस में लगाया गया, जिस पर चोरी व खोये हुए मोबाइलों का उत्तराखंड के अलावा उत्तर प्रदेश, बिहार, पंजाब, दिल्ली, हिमांचल प्रदेश, हैदराबाद आदि स्थानों में संचालित होना नजर आया। जिस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने 166 मोबाइल फोनों को बरामद किया। इनकी कीमत 20.30 लाख बताई गई। इनमें कई नामी कंपनियों के कीमत मोबाइल भी शामिल हैं। यहां पुलिस बहुद्देशीय भवन में इन मोबाइलों को उनके स्वामियों के सुपुर्द किया गया।

यह भी पढ़ें -   चित्रकला प्रतियोगिता में बीपीएल शिक्षा प्रयास समिति के बच्चों ने बनाई मनमोहक आकृतियां
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *