प्रीतम सिंह ने लगातार पांचवीं बार जीत दर्ज कर बोले- जो परिणाम आए हैं, हम उन्हें शिरोधार्य करते है

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। उत्तराखंड कांग्रेस की राजनीति में लगातार पांचवीं बार जीत दर्ज कर प्रीतम सिंह ने कहा कि जो परिणाम आए हैं, हम उन्हें शिरोधार्य करते हैं और जनादेश को स्वीकार करते हुए प्रदेश में एक मजबूत विपक्ष की भूमिका अदा करने का कार्य करेंगे। आगे जो भी जिम्मेदारी राष्ट्रीय नेतृत्व सौंपेगा, उसका पूर्ण ईमानदारी से निर्वहन करेंगे।

आपकों बताते चले कि अपनी पारंपरिक सीट चकराता से वर्ष विधानसभा चुनाव लड़ते हुए प्रीतम ने भाजपा के रामशरण नौटियाल को 9436 वोटों से मात दी है। राज्य गठन के बाद से प्रीतम चकराता की सीट पर लगातार जीतते आ रहे हैं। उनकी इस जीत के बाद पार्टी में उनका कद और बढ़ गया है। चकराता विधानसभा में कांग्रेस द्वारा जीत का परचम लहराने पर प्रीतम सिंह आज अपने निवास पर पहुंचे तो सुबह से ही उमड़े समर्थकों में अपार उत्साह दिखाई दिया। सभी ने ढोल-नगाड़े बजाकर जुलूस निकाला और जीत का जश्न मनाया। इस अपार स्नेह से प्रीतम सिंह अभिभूत नज़र आये और सभी मतदाताओं, कांग्रेस पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और समर्थकों को हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें -   नाबालिग बाइक चलाते हुए दिखे तो अभिभावक होगें दोषी, 25 हजार जुर्माने के साथ तीन साल तक की हो सकती है सजा

प्रीतम सिंह ने कहा की मेरे विधानसभा क्षेत्र चकराता के सभी देवतुल्य मतदाताओं का मैं उनके सहयोग, समर्थन एवं आशीर्वाद के लिए ह्रदय की गहराइयों से अभिनंदन और धन्यवाद करता हूँ। मेरी जीत उन सभी लोगों की जीत है जो चकराता से प्यार करते हैं। जिस विश्वास के साथ आपने मुझे एक बार फिर अपना विधायक चुना है, मैं आपकी उन आशाओं और अपेक्षाओं पर पूरी तरह खरा उतरूंगा और चकराता के हित को सर्वाेपरि रखते हुए विकास कार्य करूंगा।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.