उत्तराखंड में राजनाथ सिंह कांग्रेस पर जमकर बरसे, बोले- डायनासोर की तरह लुप्त हो जाएगी कांग्रेस, एक दूसरे के फाड़ रहे कपड़े

खबर शेयर करें

समाचार सच, उधमसिंह नगर/चमोली/अल्मोड़ा। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को उत्तराखंड की तीन लोकसभा सीट पर धुआंधार प्रचार किया। इस दौरान राजनाथ सिंह कांग्रेस पर भी जमकर बरसे।

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने काशीपुर में लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी अजय भट्ट के पक्ष में जनसभा करते हुए कहा कि उत्तराखंड देश की सीमाओं की रक्षा करता आ रहा है। इसलिए यह प्रदेश खास है। इसके अलावा कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने लंबे समय तक सरकार चलाई, जिनमें कई घोटाले हुए।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के 10 साल के कार्यकाल में किसी भी मंत्री के ऊपर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा। राजनाथ सिंह ने कहा जैसे दुनिया से डायनासोर लुप्त हो गया, वैसे ही कांग्रेस लुप्त हो जाएगी। हरीश रावत ने खुद ही कह दिया कांग्रेस सुस्त हो गई है। कांग्रेस बिग बॉस शो का घर बनी है। हर दिन एक दूसरे के कपड़े फाड़ रही है।

यह भी पढ़ें -   अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर जिला भाजपा महिलामोर्चा ने लिया प्रण, हर रोज करेंगे योग

इस मौके पर नैनीताल उधमसिंह नगर लोकसभा सीट के प्रत्याशी अजय भट्ट ने कहा कि उत्तराखंड से संबंधित कोई भी काम रहा हो, उसे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बिना किसी संकोच के पूरा किया। रक्षा मंत्री बनने के बाद उनके पास डॉप्लर रडार लगाने की अपील की थी, जो आज लग चुका है। यह भूकंप की सटीक जानकारी देता है। जब जापान, इंग्लैंड जैसे शक्तिशाली देश कोरोना में फेल हो गए तो भारत में मोदी सरकार ने तीन-तीन वैक्सीन निशुल्क लगवाई।

यह भी पढ़ें -   देश भारत विश्व के अन्य देशों का योग के क्षेत्र में नेतृत्व कर रहा है: अजय भट्ट

सभा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रक्षा मंत्री का स्वागत करते हुए उन्हें राजनीति का अजात शत्रु बताया। कहा कि इस बार यह कोई प्रश्न नहीं है कि देश में किसकी सरकार बन रही है। सबको पता है कि देश में भाजपा की सरकार बन रही है और मोदी ही प्रधानमंत्री बनने वाले हैं।

इसी प्रकार नैनीताल लोकसभा क्षेत्र से अजय भट्ट की जीत सुनिश्चित है। कहा कि पिछले चुनाव में प्रदेश की पांच सीटों में से सबसे अधिक मतों से अजय भट्ट ने जीत दर्ज की थी। इस बार यह चुनौती है कि भाजपा प्रत्याशी को पिछली बार की अपेक्षा अधिक मत मिलें।

इससे पूर्व केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जनसभा में गौचर में गढ़वाल लोकसभा सीट के प्रत्याशी अनिल बलूनी तथा अल्मोड़ा में प्रत्याशी अजय टम्टा के पक्ष में जनसभा कर लोगों से मतदान करने की अपील की।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440